Follow us:

अगले महीने दस्तक देगी MG की नई Hector Plus,लॉन्च से पहले वेबसाइट पर हुई लिस्ट

नई दिल्ली। MG मोटर इंडिया अगले महीने अपनी नई एसयूवी Hector Plus लॉन्च करने जा रही है. कंपनी की तरफ से इस कार को लिस्ट कर दिया गया है. Hector Plus को इस साल की शुरुआत में हुए ऑटो एक्सपो में प्रिजेंट किया गया था. आइए जानते हैं इस कार के फीचर्स से लेकर कीमत के बारे में सब कुछ.

किए गए हैं बदलाव

हेक्टर के मुकाबले हेक्टर प्लस में कंपनी ने कुछ कॉस्मेटिक चेंजेस किए हैं. कंपनी ने ग्रिल की चारों तरफ क्रोम बॉर्डर को ग्लॉसी ब्लैक ग्रिल के साथ बदला है. हेक्टर प्लस एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स और नए हेडलैम्प से लैस होगी. एमजी की इस कार में नए फ्रंट और रियर बंपर, नए डिजाइन के रियर टेललैम्प और रिवाइज्ड स्किड प्लेट्स जैसे कई बदलाव किए गए हैं.

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो हेक्टर प्लस में नई टैन फॉक्स लेदर अपहोस्ट्री, बेज हेडलाइनर और रिवाइज्ड डैशबोर्ड दिए गए हैं. इस कार में तीन लाइन में सीट्स दी गई हैं. दूसरी लाइन में कैप्टन सीट्स दी गई है. यह एसयूवी दो वर्जन 6 सीटर और 7 सीटर में मिलेगी. हेक्टर प्लस के सभी फीचर्स 5-सीटर हेक्टर एसयूवी से मिलते जुलते होंगे. इस कार में कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी और 10.4-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है.

पावर

पावर की बात करें तो हेक्टर प्लस के इंजन हेक्टर में 2.0-लीटर डीजल, 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन ऑप्शन दिए गए हैं. 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स सभी इंजन के साथ स्टैंडर्ड मिलेगा. कंपनी ने पेट्रोल मॉडल में ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया है.

कीमत

MG मोटर्स की ये देश में तीसरी कार है. माना जा रहा है कि Hector Plus SUV की कीमत 5 सीटर हेक्टर एसयूवी से ज्यादा होगी. 5 सीटर वाली हेक्टर की कीमत 12.74 लाख से 17.73 लाख रुपये के बीच है.

 

 

Related News