Follow us:

गूगल प्ले स्टोर पर लिस्ट हुआ FAU-G, ऐसे कर सकेंगे प्री-रजिस्ट्रेशन, PUBG को देगा टक्कर

FAU-G फिलहाल एंड्रायड यूजर्स के लिए तैयार किया जा रहा है. इसी वजह से गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन ऐप गूगल प्ले स्टोर पर है. आईओएस यूजर्स को इस गेम के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है.

नई दिल्ली। PUBG के रीलॉन्च से पहले भारत का देसी गेमिंग ऐप FAU-G जल्द ही लॉन्च होने वाला है. गूगल प्ले पर इस गेम को लिस्ट किया गया है. फिलहाल ये गेम एंड्रायड यूजर्स के लिए तैयार किया जा रहा है. इसी वजह से गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन ऐप गूगल प्ले स्टोर पर है. आईओएस यूजर्स को इस गेम के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है.

ऐसे करना होगा प्री-रजिस्ट्रेशन
FAU-G गेम खेलने के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है. प्री- रजिस्ट्रेशन के लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर FAU-G सर्च करना होगा. अगर आपका फोन गेम के लिए कॉम्पैटिबल होगा तो आपको प्री-रजिस्ट्रेशन का बटन शो करेगा. प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए आपको Green बटन पर क्लिक करना होगा.

मेड इन इंडिया है गेम
FAU-G गेम का पूरा नाम Fearless and United Guards है. FAU-G एक वार गेम है जिसका एक युद्धक्षेत्र भी होगा. बता दें कि बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार इस गेम के ब्रैंड एंबेसडर बनाए गए हैं. पिछले दिनों भारत-चीन सीमा विवाद के बाद पॉपुलर गेम PUBG को भारत में बैन कर दिया था. FAU-G को पबजी के मुकाबले ही लॉन्च किया जा रहा है.