Follow us:

Samsung कम कीमत के साथ अगस्त में लॉन्च करेगा अपना नए फोल्डेबल स्मार्टफोन, अंडर-डिस्प्ले कैमरा और S पेन सपोर्ट से होगा लैस

नई दिल्ली। Samsung कम कीमत के टैग के साथ अगले महीने अपने लेटेस्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Fold3 Galaxy Z Flip 3 का अनावरण करने की योजना बना रहा है।उम्मीद की जा रही है कि Samsung 11 अगस्त को दूसरे एक्सेसरीज के साथ इन दोनों स्मार्टफोन्स को जारी करने की घोषणा करेगा।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स (Samsung) कम कीमत के टैग के साथ अगले महीने अपने लेटेस्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Fold3, Galaxy Z Flip 3 का अनावरण करने की योजना बना रहा है। उम्मीद की जा रही है कि Samsung 11 अगस्त को दूसरे एक्सेसरीज के साथ इन दोनों स्मार्टफोन्स को जारी करने की घोषणा करेगा। Galaxy Z Fold 3 S पेन-प्रो सपोर्ट के साथ आ सकता है। Z Fold 3 के लिए S पेन प्रो का सपोर्ट कोई बड़ा आश्चर्य नहीं है क्योंकि कंपनी कुछ समय से फोल्डेबल के लिए किसी तरह के S पेन सपोर्ट की ओर इशारा कर रही है।

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज से Galaxy Z Fold3 की बिक्री लगभग 1.99 मिलियन वोन ($ 1,744) शुरू होने की उम्मीद है, जो पिछले मॉडल के लिए 2.39 मिलियन वोन सेट की तुलना में 17% कम है।

Samsung Galaxy Z Fold 3 के संभावित स्पेसिफिकेशन

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि Galaxy Z Fold 3 में एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा होगा। इसके अगले क्लैमशेल फोल्डेबल Galaxy Z Flip 3 में बड़ा आउटर डिस्प्ले होने की उम्मीद है। Galaxy Z Flip 3 में 1.83 इंच का बड़ा एक्सटर्नल डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसमें एक डुअल-कैमरा सिस्टम है, जिसमें कथित तौर पर 12MP का मुख्य स्नैपर और 12MP का अल्ट्रा वाइड स्निपर शामिल है।

आपको बता दें कि सैमसंग ने पिछले साल Samsung Galaxy Z Fold 2 को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 1,49,999 रुपये है। फीचर की बात करें तो Samsung Galaxy Z Fold 2 स्मार्टफोन में 7.6 इंच की फुल HD+ फोल्डेबल डायनेमिक एमोलेड इनफिन्टिव O डिस्प्ले है। इसके साथ ही फोन में दूसरी 6.2 इंच की एमोलेड स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Snapdragon 865+ प्रोसेसर और 12GB रैम का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है। वहीं, यह फोन एंड्राइड 10 बेस्ड One UI 2.5 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

 

Related News