Follow us:

मध्यप्रदेश : BJP को झटका, सुरखी से पूर्व विधायक पारुल साहू कांग्रेस में शामिल

पारुल साहू को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद कमलनाथ ने बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश की तस्वीर देखते हुए पारुल ने कांग्रेस का हाथ थामा है. इस दौरान उन्होंने सीएम शिवराज पर खरीद-फरोख्त को लेकर भी हमला बोला.

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. सुरखी विधानसभा से पूर्व विधायक पारुल साहू ने कांग्रेस ज्वाइन कर लिया है. पूर्व सीएम कमलनाथ ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. माना जा रहा है कि पारुल मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के खिलाफ कांग्रेस से प्रत्याशी हो सकती हैं.

पारुल साहू को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद कमलनाथ ने बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश की तस्वीर देखते हुए पारुल ने कांग्रेस का हाथ थामा है. इस दौरान उन्होंने सीएम शिवराज पर खरीद-फरोख्त की राजनीति को लेकर भी हमला बोला.

कमलनाथ ने कहा कि अंबेडकर ने कभी सोचा नहीं था कि प्रदेश में सौदे की राजनीति होगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी बिक सकती है, लेकिन प्रदेश की जनता नहीं बिक सकती है. बीजेपी किसान और युवाओं की चिंता करने की बजाय सिर्फ और सिर्फ पार्टी की चिंता कर रही है.

कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने जिसका प्रीमियम दिया, शिवराज आज उस फसल बीमा का पैसा बांट रहे हैं और खुद क्रेडिट ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि पारुल के पिताजी मेरे पुराने साथी रहे हैं. उनके चाचा आज भी कांग्रेस के पदाधिकारी हैं.

 

 

Related News