Follow us:

दिल्ली पहुंचे योगी आदित्यनाथ, अमित शाह और पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज दोपहर दिल्ली के लिए रवाना हो गये। आज शाम 4 बजे उनका गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात का कार्यक्रम है। कल सुबह 11 बजे उनकी पीएम मोदी के साथ भी मुलाकात हो सकती है। इसके अलावा योगी कुछ केंद्रीय मंत्रियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी मुलाकात करेंगे। कल दोपहर उनकी बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ भी मुलाकात हो सकती है। माना जा रहा है कि इस मुलाकात में यूपी के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम और आगामी विधानसभा को लेकर चर्चा होगी। 

क्या है एजेंडा?

खबर है कि योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है और इसके लिए वे गृहमंत्री अमित शाह और पीएम मोदी से चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि यूपी में पार्टी की स्थिति पर एक पूरी रिपोर्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को मिल चुकी है, जिसमें कार्यकर्ताओं की नाराजगी की वजह और पार्टी की प्रदेश में स्थिति की भी पूरी जानकारी है। जिसके बारे में उनसे जवाब मांगा जा सकता है।

पिछले कुछ दिनों से यूपी में बड़े फेरबदल की सुगबुगाहट दिख रही है। यहां तक कि नेतृत्व परिवर्तन की भी चर्चा है। पिछले कुछ दिनों से संघ के पदाधिकारियों के लखनऊ पहुंचने और बीजेपी नेताओं से मिलने के बाद यह चर्चा और भी तेज हो गई है। वैसे सीएम योगी ने उलटफेर की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि नेताओं के दौरे और बैठकों को किसी और नजरिये से नहीं देखा जाना चाहिए।

 

Related News