Follow us:

ग्‍वालियर में 11वीं छात्रा से गैंगरेप, 3 लडकों ने दिया वारदात को अंजाम, पीडिता को खिला दी गर्भपात की गोलियां

ग्वालियर। ग्वालियर में तीन लड़कों ने 11वीं की छात्रा का गैंगरेप किया. आरोपियों ने 16 साल की छात्रा के फ्लैट में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया. जब आरोपियों को पता चला कि पीड़ित लड़की गर्भवती हो गई है तो उन्होंने गोली खिलाकर उसका गर्भपात भी करा दिया. परेशान लड़की ने ये बात अपनी मां को बताई. उसके बाद से आरोपी उसे और उसकी मां को जान से मारने की धमकियां देने लगे. आखिर तंग आकर मां-बेटी विश्विद्यालय थाने पहुंचीं और शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. तीसरे की तलाश जारी है। 

जानकारी के मुताबिक, 16 साल की पीड़िता विश्वविद्यालय थाना इलाके के सिंधिया नगर की एक मल्टी में अपनी मां के साथ रहती है. उसकी मां इसी मल्टी में ही दुकान संचालित करती हैं. इसी साल 22 अप्रैल को जब मां दुकान पर गई तब लड़की घर में अकेली थी. इस दौरान मल्टी में ही रहने वाले विक्रम अनुरागी, रोहित गोस्वामी और गौरव पवैया उसके घर में घुस गए. तीनों ने फ्लैट के अंदर से दरवाजा लॉक कर दिया. उसके बाद लड़की को धमकी दी और गैंगरेप किया. घटना के बाद तीनों चले गए और फिर लड़की को किस से न कहने की धमकी दी. बदनामी के डर से छात्रा ने चुप्पी साध ली। 

गैंगरेप की वारदात के बाद पीड़िता को पीरियड नहीं आए. ये बात उसने एक आरोपी को बताई. आरोपी ने लड़की को एक टैबलेट दी, जिसे खाने के बाद उसका गर्भपात हो गया. पांच दिन पहले लड़की ने अपनी मां को पूरी घटना के बारे में बताया. मां ने लड़कों को फटकार लगाई तो तीनों लड़के उन्हें गालियां देने लगे. आरोपियों ने मां-बेटी को पुलिस में शिकायत न करने की धमकी दी, कहा कि पुलिस में रिपोर्ट की तो जान से मार देंगे. आखिर में पीड़िता अपनी मां के साथ विश्विद्यालय थाना पहुंची. पुलिस ने तीनों युवकों पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया. ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। 

 

Related News