Follow us:

IPL 2020: कोरोना की वजह से CSK की मुश्किलें बढ़ीं, इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने जताई चिंता

चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें IPL 2020 की शुरुआत से पहले ही बढ़ती जा रही हैं। CSK के दो खिलाड़ियों समेत 13 सदस्य कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। टीम के सबसे अनुभवी और सफल बल्लेबाज Suresh Raina आईपीएल से हट चुके हैं और अब एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने भी वर्तमान परिस्थितियों में टीम के साथ जुड़ने को लेकर चिंता जताई है। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज Josh Hazlewood ने कहा कि वे टीम से जुड़ने पर विचार करेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और बल्लेबाजी रितुराज गायकवाड़ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सपोर्ट स्टाफ के भी 11 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसकी वजह से विदेशी खिलाड़ी चिंतित हो चुके हैं। इसी के चलते टीम की क्वारेंटाइन अवधि को बढ़ा दिया गया था।

Josh Hazlewood ने स्वीकारा कि आईपीएल में उनकी टीम CSK में इतने ज्यादा लोगों के Covid-19 संक्रमित पाए जाने से से उनकी चिंता बढ़ी हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका ध्यान इंग्लैंड दौरे पर लगा हुआ है, जहां ऑस्ट्रेलिया को सीमित ओवर क्रिकेट की सीरीज खेलनी हैं।

जोश हेजलवुड ने कहा, हमारा व्हाट्सएप ग्रुप है, जिसमें सभी सूचनाएं मिलती हैं और हम सभी एक दूसरे से जुड़े रहते हैं। हां, इससे थोड़ी चिंता जरूर बढ़ी है। उन्होंने कहा कि संक्रमित पाए गए सदस्य क्वारेंटाइन हैं और कुछ दिन में वे सभी ठीक हो जाएंगे। अभी मेरा ध्यान इंग्लैंड दौरे पर है, जैसे आईपीएल का समय नजदीक आएगा, मैं उसके बारे में सोचूंगा। अभी तो हमने इस बारे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) से भी बात नहीं की है, हम जल्दी ही इस बारै में बात करेंगे।

29 साल के जोश हेजलवुड ने कहा कि CSK की टीम बहुत मजबूत है, यह टीम हमेशा ही प्लेऑफ में पहुंची है और इस बार भी टीम खिताब के प्रबल दावेदारों में शामिल हैं। वे टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे।