Follow us:

एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया की शर्मनाक हार, फैन्स के निशाने पर रवि शास्त्री, देखिए Funny Memes

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को करारी हार का सामना पड़ा है। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया को 90 रन का टारगेट मिला था, जिसे उसने दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। इससे पहले एडिलेड में तीसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले जो टीम इंडिया मजूबत स्थिति में दिखाई दे रही थी, वो मैच गंवाने की स्थिति में आ गई है। दूसरी पारी में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बेहद शर्मनाक प्रदर्शन किया। महज 36 रन के स्कोर पर टीम के 9 विकेट गिर गए और आखिरी बल्लेबाज रिटायर हो गया। जब भारतीय बल्लेबाज एक के बाद एक पैवेलियन लौट रहे थे, तब इंटरनेट मीडिया पर क्रिकेट फैन्स रवि शास्त्री को ट्रोल कर रहे थे। बड़ी संख्या में फैन्स ने मांग उठाई कि रवि शास्त्री को कोच पद से हटा दिया जाना चाहिए।

टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के सबसे कम स्कोर

यह टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया का सबसे कम स्कोर है। इससे पहले 1974 में इंग्लैंड के खिलाफ ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर टीम इंडिया महज 42 रन बना सकी थी। उसे घटना को "Summer of 42" के नाम से याद किया जाताहै।

Image

ऐसे धराशाही हुई भारतीय पारी

पृथ्वी शॉ 4 रन

मयंक अग्रवाल 9 रन

जसप्रीत बुमराह 2 रन

चेतेश्वर पुजारा 0 रन

विराट कोहली 4 रन

अजिंक्य रहाणे 0 रन

हनुमा विहारी 8 रन

Image

रिद्धिमान साहा 4 रन

रविचंद्रन अश्विन 0 रन

Image

उमेश यादव नाबाद 4 रन

मोहम्मद शमी 1 रन चोटिल हुए

Image

रवि शास्त्री कोच से हटाओ अनिल कुंबले coach बनाओ नहीं तो राहुल द्रविड़ का coach बनाओ बॉलिंग coach अजीत आगरकर बनाओ t20 कैप्टन रोहित शर्मा बनाओ।

क्या रवि शास्त्री चैपल की भूमिका में आ रहे है?

स्कोर कार्ड

Image

भारत: पहली पारी 244 रन, दूसरी पारी 36
ऑस्ट्रेलिया: पहली पारी 191 रन, दूसरी पारी 93/2

Related News