Follow us:

हुवावे लॉन्च करेगी पॉप-अप कैमरे वाले स्मार्ट टीवी, वीडियो चैट करने के लिए टीवी के अंदर से निकलेगा कैमरा

गैजेट डेस्क। चीन में 8 अप्रैल को हुवावे पी40 सीरीज स्मार्टफोन के साथ कंपनी बिल्ट-इन पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाली हुवावे विजन स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगी। कंपनी ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया। हालांकि कंपनी ने टीवी के डिटेल्स के बारे में कोई सफाई नहीं दी है और न ही इसके भारत में लॉन्च होने की जानकारी दी है। कंपनी ने पिछले साल अपनी विजन स्मार्ट टीवी सीरीज लॉन्च की थी, जिसमें 6 5 इंच और 75 इंच साइज के दो मॉडल शामिल थे। 75 इंच विजन स्मार्ट टीवी में भी पॉप-अप कैमरा दिया गया था।

पिछले मॉडल से बड़ा होगा कैमरा सेटअप

वीबो साइट पर शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि पिछले साल लॉन्च की गई टीवी के मुकाबले अपकमिंग टीवी में थोड़ा बड़ा पॉप-अप कैमरा मिलेगा। उम्मीद की जा रही है कि इस साल ज्यादा बड़े साइज की टीवी लॉन्च होगी।

भारत में आने की संभावना कम

कंपनी ने अपने विजन टीवी सीरीज को भारत में लॉन्च नहीं किया है इसलिए कहा जा सकता है कि इसके लेटेस्ट वर्जन भी भारत में आने की संभावना काफी कम है। कंपनी ने नवंबर 2019 में 75 इंच विजन स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया था। इसमें क्वांटम डॉट अल्ट्रा एचडी और 120 हर्ट्ज डिस्प्ले पैनल है, जिसमें 3840x2160 पिक्सल रेजोल्यूशन सपोर्ट मिलता है। इसका पॉप-अप कैमरा 10 डिग्री तक छुकता है जिससे वीडियो चैट करने का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है। चीन में इस टीवी की कीमत 1.30 लाख रुपए है।

 

Related News