Follow us:

Inbase ने भारत में लाॅन्च किया पहला मल्टी फंक्शनल बाॅक्स, इसमें कई यूजफुल केबल और टूल्स मिलेंगे, कीमत भी है कम

Inbase के मल्टी फंक्शनल बाॅक्स में यूजर्स को एक साथ कई केबल और सिम किट की जगह मिलेगी। इस तरह का अनोखा बाॅक्स भारत में लाॅन्च करने वाली इनबेस पहली कंपनी है। यह ऐसे यूजर्स को जरूर पसंद आएगा जो कि अक्सर ट्रेवल करते हैं।

नई दिल्ली। भारत की प्रमुख गैजेट एक्सेसरीज और कंज्यूमर इलेक्ट्राॅनिक्स ब्राडं Inbase ने यूजर्स के लिए एक बेहद खास और यूनिक डिवाइस लाॅन्च किया है। कंपनी ने भारत में 'Multi Functional Box' लाॅन्च किया गया है और इस तरह की डिवाइस लाॅन्च करने वाली यह पहली भारतीय कंपनी बन गई है। Multi Functional Box खास तौर से ऐसे यूजर्स के लिए अधिक उपयोगी साबित होगा जो कि अक्सर ट्रेवल करते हैं। इस बाॅक्स में आपको एक स्मार्टफोन से जुड़े कई गैजेट्स जैसे कि केबल, सिम किट और टाइप सी एडाॅप्टर आदि मिलेंगे। आइए जानते हैं इसकी कीमत और खास फीचर्स के बारे में डिटेल से....

इनबेस Multi Functional Box की कीमत

Inbase Multi Functional Box को भारत में 1,299 रुपये की कीमत के साथ लाॅन्च किया गया है और यह सिंगल ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे सभी प्रमुख ई-काॅमर्स प्लेटफाॅर्म और रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। इसके साथ यूजर्स को 6 महीने की वारंटी उपलब्ध होगी।

Multi Functional Box के फीचर्स

इस डिवाइस में यूजर्स को स्मार्टफोन के लिए आवश्यक सभी गैजेट्स एक साथ मिल जाएंगे। इसमें कई केबल एडाॅप्टर और सिम किट के लिए जगह दी गई है। बाॅक्स के अंदर आपको एक टाइप 3ए फास्ट चार्जिंग, टाइप सी केबल, माइक्रो एडाॅप्टर, यूएसबी 3.1 ओटीजी कनेक्टर और सिम किट दी गई है।

इतना ही नहीं इस Multi Functional Box के अंदर यूजर्स को टीएफ कार्ड, 2 नैनो सिम कार्ड स्लाॅअ और एक इजेक्शन पिन भी दी गई है। जिसका उपयोग सिम और एसडी ट्रे को खोलने के लिए किया जाता है। इसके अलावा फोन के लिए एम मोबाइल होल्डर भी मिलेगा। यानि एक ही बाॅक्स में एक साथ इतनी सारा सामान, जो कि एक मोबाइल फोन यूजर के लिए बेहद उपयोगी है। खास तौर से अगर आप ट्रेवल कर रहे हैं तो यह डिवाइस आपके लिए उपयोगी साबित होगा क्योंकि स्मार्टफोन से जुड़े किसी सामान के लिए आपको परेशान नहीं होना पड़ेगा। 

यह Inbase Multi Functional Box की आधिकारिक फोटो है।