Follow us:

अवैध संबंधो में हत्या, इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में बीपीओं कर्मचारी की हत्या में खुलासा, पत्नी के प्रेमी ने रची थी हत्याकांड कि साजिश

इंदौर। इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में 13 अक्टूबर को बीपीओ कर्मचारी की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और प्रेमी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है । दरअसल यह हत्या अवैध संबंधों के कारण हुई है । मृतक आकाश मिडकिया की पत्नी वर्तिका के नर्सिंग सुपरवाइजर मनीष शर्मा से अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी आकाश को भी लग चुकी थी, इस बारे में जब वर्तिका ने अपने प्रेमी मनीष शर्मा को बताया तो उसके बाद इस हत्याकांड की पूरी साजिश रची गई । पता चला है कि जन्‍मदिन होने से आकाश पत्‍नी के ल‍िए रुपये एकत्रित कर रहा था, लेकिन उसी ने उसकी जान ले ली। प्रेमी मैनेजर मनीष शर्मा ने अपने बाउंसर व साथियों की मदद से आकाश मिडकिया की हत्या करवाई।

आकाश ने डेढ़ साल पहले ही वर्तिका ने प्रेम विवाह किया था । वह और उसका परिवार पहले उज्जैन में रहता था।लाकडाउन के कारण कुछ समय पहले ही वह इंदौर आकर नौकरी कर रहा था। वर्तिका के आरोपित मनीष शर्मा से अवैध संबंध थे। वह पहले बाणगंगा क्षेत्र में एक नर्सिंग होम में सुपरवाइजर का काम करता था। उसके बाद यहां पर कुछ विवाद के बाद उसे नौकरी से निकाल दिया और वह देवास में नौकरी करने लगा।

बाणगंगा में नौकरी के दौरान ही उसकी वर्तिका से मुलाकात हुई थी और इस दौरान ही दोनों एकदूसरे से मिलने और फोन पर बातें करने लगे थे । उनके अवैध संबंधों की जानकारी वर्तिका के पति आकाश को भी लग गई थी जिसके बारे में उसने मनीष को बता दिया था । घटनाक्रम के दिन जब बस स्टॉप पर आकाश वर्तिका को छोड़कर निकला, तभी रास्ते में गिरा कर दोनों बदमाशों ने उसे मौत के घाट उतार दिया ।

पुलिस इस हत्याकांड में आकाश पर जुआ, सट्टा और कर्जे को लेकर भी जांच कर रही थी, लेकिन जब पुलिस ने वर्तिका के मोबाइल और कॉल रिकॉर्ड खंगाले तो उसमें कई मर्तबा मनीष शर्मा से बातचीत और वाट्सएप चैटिंग भी मिली। जिसके बाद मनीष को देवास इंदौर लाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने 2 लोगों को भेज कर हत्या करवाना कबूल किया है । इस पूरी हत्या की योजना में मृतक की पत्नी वर्तिका भी उसके साथ थी । पुलिस ने इस घटनाक्रम को बारीकी से जांचा तो तकरीबन 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले तब जाकर आरोपी गिरफ्त में आए ।

ये हैं आरोपित

01. मनीष शर्मा पिता रामेश्वर लाल शर्मा उम्र 35 साल , नर्सिंग हेड ( मैनेजर ) अमलतास अस्पताल , बांगर जिला देवास 2. जीतू उर्फ जितेन्द्र पिता लीलाधर वर्मा ( हाउसकीपिंग इंचार्ज ) उम्र 43 साल निवासी ग्राम जामगोद , जिला देवास 3. अर्जुन मण्डलोई पिता मनोहर मण्डलोई उम्र 28 साल निवासी ग्राम अमल्या पिपलिया , जिला देवास , 4. अंकित उर्फ बिट्टू पिता चंदरसिंह पंवार उम्र 23 साल निवासी हीरामिल की चाल , कोयला फाटक , जिला उज्जैन 5. वर्तिका पति आकाश मिडकिया उम्र 29 साल निवासी वाल्मिकी नगर , जिला इंदौर को पकड़ा गया।

naidunia

 

Related News