Follow us:

अमेरिका के टेक्‍सास शहर के रॉब एलीमेंट्री स्कूल में फायरिंग से 18 बच्‍चों सहित 21 लोगो की मौत, पुलिस ने हमलावर को मार गिराया

फायरिंग करनेवाले 18 साल के शख्स को पुलिसकर्मियों ने मार गिराया

बंदूकधारी ने रॉब एलीमेंट्री स्कूल में ताबड़तोड़ फायरिंग की

नई दिल्‍ली। अमेरिका के टेक्सास में एक स्कूल में हुई गोलीबारी में 18 बच्चों समेत 21 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए। सीएनएन के मुताबिक स्कूल में फायरिंग करनेवाले 18 साल के शख्स को पुलिसकर्मियों ने मार गिराया। फायरिंग करनेवाले शख्स का नाम सल्वाडोर रामोस बताया जा रहा है।

रॉब एलीमेंट्री स्कूल में फायरिंग
समाचार एजेंसी एपी के अनुसार बंदूकधारी शख्स हैंडगन और राइफल के साथ रॉब एलीमेंट्री स्कूल में दाखिल हुआ और उसने बच्चों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी।बताया जाता है कि फायरिंग में जिन बच्चों की मौत हुई है उनकी उम्र 7 से 10 साल के बीच थी। सभी दूसरी, तीसरी और चौथी क्लास के छात्र थे।

18 साल के शख्स ने की फायरिंग
टेक्सास के गवर्नर Gred Abbott ने बताया कि टेक्सास के उवाल्डे शहर में गोलीबारी की घटना हुई। उन्होंने बताया कि रॉब एलिमेंट्री स्कूल में 18 साल के एक शख्स ने मासूम बच्चों पर फायरिंग की। यह घटना दोपहर के वक्त हुई। जैसे ही गोलीबारी की खबर स्थानीय प्रशासन को हुई तुरंत मौके पर फोर्स को भेज दिया गया।

बायडेन ने इस घटना पर दुख जताया
अमेरिका के राष्ट्रपति जो बायडेन ने इस घटना पर दुख जताया और कहा- एक राष्ट्र के रूप में हमें पूछना होगा कि भगवान के नाम पर हम कब बंदूक की लॉबी के खिलाफ खड़े होंगे और हमें क्या करने की जरूरत है?माता-पिता अपने बच्चों को फिर कभी नहीं देखे पाएंगे।

 

Related News