Follow us:

'टाइम टू डांस' का फस्र्ट लुक रिलीज, कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ़ के नजर आएंगे सुरज पंचोली

नई दिल्ली। कटरीना कैफ़ की छोटी बहन इसाबेल कैफ़ और सूरज पंचोली की फ़िल्म टाइम टू डांस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही है। इसका अभी आधिकारिक एलान नहीं किया गया है, लेकिन सूरज की सोशल मीडिया पोस्ट से इसका अंदाज़ा हो जाता है। सूरज ने फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक पोस्टर और रिलीज़ डेट इंस्टाग्राम एकाउंट से रिवील की है।

सूरज ने फ़िल्म के दो पोस्टर साझा किये। एक पर इसाबेल नृत्य मुद्रा में हैं, जबकि दूसरे पर सूरज ख़ुद उसी मुद्रा में हैं। दोनों पोस्टरों को मिलाने से इसाबेल और सूरज एक साथ डांस करते दिखायी देते हैं। इन पोस्टरों के साथ सूरज ने बताया कि टाइम टू डांस 12 मार्च को आ रही है। इस पोस्ट में सूरज ने नेटफ्लिक्स इंडिया को मेंशन किया है। पोस्टर पर इसाबेल को इंट्रोड्यूसिंग लिखा गया है। इसाबेल कैफ़ की भारत में यह पहली रिलीज़ फ़िल्म होगी। यानी इस फ़िल्म को इसाबेल का बॉलीवुड डेब्यू माना जा सकता है, साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू भी। टाइम टू डांस का निर्देशन स्टेनली डिकोस्टा ने किया है, जिनका ख़ुद डायरेक्टोरियल डेब्यू है।

इसके अलावा इसाबेल सुस्वागतम खुशामदीद में भी काम कर रही हैं। यह इसाबेल का इंडियन सिनेमाघरों में डेब्यू हो सकता है। इस फ़िल्म में इसाबेल पुलकित सम्राट के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगी। पुलकित ने फ़िल्म की पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। फ़िल्म में पुलकित अमर नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो दिल्ली से है, जबकि इसाबेल के किरदार का नाम नूर है, जो आगरा की है। सुस्वागतम खुशामदीद का निर्देशन धीरज कुमार ने किया है।

इसाबेल इससे पहले एक म्यूज़िक वीडियो माशाल्लाह में भी नज़र आ चुकी हैं। हिंदी सिनेमा में इसाबेल अब डेब्यू कर रही हैं, मगर फ़िल्मों में उनका करियर डॉ. कैबी से शुरू हुआ था। 2014 में आयी इस फ़िल्म का निर्माण सलमान ख़ान ने किया था। डॉ. कैबी में इसाबेल कुणाल अय्यर के अपोज़िट थीं। विनय विरमानी ने अहम किरदार निभाया था। इसाबेल को लेकर एक और फ़िल्म का एलान किया गया था। एक का निर्माण सलमान ख़ान ही कर रहे हैं, जिसमें उनके ब्रदर-इन-लॉ आयुष शर्मा लीड रोल में हैं। फ़िल्म का शीर्षक क्वाथा है।

 

 

Related News