Follow us:

Jio ने पेश किए 49 और 69 रुपए वाले नए रिचार्ज प्लान्स, मिलेंगे ये फायदे

नई दिल्ली। Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए लॉकडाउन के दौरान कई तरह के प्लान्स लेकर आया और अब फिर से उसने दो नए रिचार्ज प्लान्स पेश किए हैं। 49 रुपए और 69 रुपए के इन रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को कम खर्च में ज्यादा का फायदा मिलने वाला है। यह प्लान्स ना सिर्फ अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करेंगे बल्कि डेटा भी देंगे। यह दोनों ही प्लान्स Jio Phone यूजर्स के लिए लाए गए हैं और इनका फायदा उन्हें होगा। अब तक जियो फोन के लिए रिचार्ज प्लान्स 75 रुपए से शुरू होते थे। इसके अलावा भी इनके फायदे हैं। जानिए इन दोनों नए प्लान्स के बारे में सबकुछ।

49 रुपए वाला प्लान

इस प्लान की बात करें तो इसमें जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा यूजर को 250 मिनट्स नॉन जियो नेटवर्क पर कॉल के लिए दिए जाते हैं। साथ ही 25 मैसेज भी मिलते हैं। इसके अलावा प्लान में यूजर्स को 2 GB डेटा मिलता है साथ ही जियो एप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सबस्क्रिपशन दिया जाता है। इस प्लान की वैधता 14 दिन की होगी।

69 रुपए वाला प्लान

जहां तक इस प्लान की बात है तो इसमें यूजर को 49 वाले प्लान की ही तरह कॉलिंग और मैसेज मिलते हैं वहीं इंटरनेट के मामले में इसमें 7 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। जियो एप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सबस्क्रिपशन मिलता है और इस प्लान की भी वैधता 14 दिन की है।

बता दें कि इसके अलावा भी जियो अपने यूजर्स के लिए और कई सारे प्लान्स पेश करता है जिसमें उन्हें ज्यादा डेटा और लंबी वैधता का फायदा मिलता है। वैसे यह दोनों ही प्लान्स Jio Phone के लिए लाए गए हैं ताकि जो लोग कम दिनों का रिचार्ज करवाना चाहते हैं वो इनका फायदा ले सकें। पिछले साल दिसंबर में टैरिफ महंगे होने के बाद जियो फोन का सबसे छोटा रिचार्ज 75 रुपए का हो गया है।