Follow us:

पहली बार सामने आए कंगना रनौत के पिता, बोले- बेटी ने हक के लिए आवाज उठाई, कोई गलत काम नहीं किया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के पिता अमरदीप सिंह रनौत ने पहली न्यूज से बात की. उन्होंने शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार को चुनौती देने के लिए कंगना रनौत की सराहना की और साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त किया.

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के पिता अमरदीप सिंह रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के प्रति आभार व्यक्त किया है. अमरदीप रनौत पहली बार मीडिया के सामने आए हैं. न्यूज से बात करते हुए उन्होंने कंगना की हिम्मत की सराहना की. उन्होंने कहा कि कंगना ने हक के लिए आवाज उठाई है. उन्होंने कहा,"मेरी बेटी ने हक के लिए आवाज उठाई है और यह कोई बुरी बात नहीं है."

अमरदीप सिंह रनौत ने कंगना रनौत को सुरक्षा देने के लिए प्रधानमंत्री और गृहमंत्री की आभार व्यक्त किया. इसके साथ ही उन्होंने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री का आभार भी व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के ये बात बुरी लगी है, तो उन्हें क्यों बुरी लगी, यह तो वही बता पाएंगे. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने अच्छी बात की इसलिए देश के लोगों ने उनका साथ दिया और सपोर्ट किया.

मां ने भी कंगना को किया सपोर्ट

अमरदीप सिंह रनौत से एक दिन पहले उनकी पत्नी और कंगना की मां आशा रनौत ने मीडिया के सामने आकर बेटी का सपोर्ट किया और शिवसेना, बीमएसी और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा. कंगना की मां का कहना है कि वह अपनी बेटी पर गर्व करती हैं. केंद्र सरकार ने कंगना को वाई प्लस सिक्योरिटी देकर हिमाचल की बेटी को सुरक्षा दी है. राज्य की जयराम सरकार ने भी कंगना को सुरक्षा दी है.

मां आशा रनौत ने जताया आभार

आशा रनौत ने कहा, " हमें अपनी बेटी पर गर्व है. वह हमेशा सच्चाई के साथ खड़ी रही है. हम गृहमंत्री अमित शाह का भी धन्यवाद करते हैं. हमारा परिवार लंबे समय से कांग्रेस में ही था. यहां सब जानते हैं. इसके बावजूद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुरक्षा दी. केंद्र सरकार ने सुरक्षा दी. हम उनका आभार व्यक्त करते हैं."

 

Related News