Follow us:

कंगना ने की सीएम शिवराज से मुलाकात, बोलीं- पता चला आपको 'मामा' क्यों कहते हैं

भोपाल। एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. वे इस समय भोपाल में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. अब क्योंकि वे भोपाल गई हैं, ऐसे में उनकी मुलाकात मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी हो गई है.

Image

कंगना ने सोशल मीडिया पर उस मुलाकात की कई सारी फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में धाकड़ की पूरी टीम शिवराज सिंह चौहान से मिलती दिख रही हैं. सभी खुश हैं और लंबी बातचीत देखने को मिल रही है.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. वे बता रही हैं कि सीएम शिवराज से मिलने के बाद उन्हें अहसास हुआ कि आखिर क्यों वे 'मामा' कहे जाते हैं. ट्वीट में कंगना लिखती हैं- धाकड़ की टीम ने शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की. आज पता चला कि उन्हें प्यार से मामा जी क्यों कहते हैं, काफी विनम्र और प्रेरणादायक स्वभाव है. समय देने के लिए शुक्रिया.

Image

वैसे ये पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने अपनी किसी फिल्म के सिलसिले में बड़े नेता से यूं मुलाकात की हो. फिल्म तेजस की वजह से कुछ समय पहले कंगना ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से खास मुलाकात की थी.

Image

उस समय उन्होंने बताया था कि मेकर्स को फिल्म के सिलसिले में भारतीय वायुसेना से परमि‍शन चाहिए थी. उनकी वो फोटोज भी सोशल मीडिया पर लंबे समय तक ट्रेंड कर गईं. वर्क फ्रंट पर कंगना रनौत अपनी फिल्म थलाइवी की वजह से भी सुर्खियों में चल रही हैं. फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और इसे इसी साल रिलीज की तैयारी में है.

 

Related News