Follow us:

राजद्रोह केस में कंगना रनौत को मुंबई पुलिस का समन, बहन रंगोली को भी किया तलब

मुंबई में बांद्रा पुलिस ने राजद्रोह मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को तलब किया है. दोनों बहनों को सोमवार और मंगलवार को क्रमशः पुलिस स्टेशन बुलाया गया है. एक वकील की तरफ से दायर की गई शिकायत पर बांद्रा कोर्ट के मजिस्ट्रेट के आदेश पर यह मामला दर्ज किया गया था.

मुंबई। बांद्रा पुलिस ने राजद्रोह मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को तलब किया है. दोनों बहनों को सोमवार और मंगलवार को क्रमशः पुलिस स्टेशन बुलाया गया है. एक वकील की तरफ से दायर की गई शिकायत पर बांद्रा कोर्ट के मजिस्ट्रेट के आदेश पर यह मामला दर्ज किया गया था.

मुंबई के बांद्रा थाने में 17 अक्टूबर 2020 को वादी मुन्नवर अली उर्फ साहिल निवासी मुंबई की शिकायत पर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया था. जिसमें आईपीसी की धारा 153ए, 295ए, 124ए के तहत कंगना रनौत को आरोपी बनाया गया है.

राजद्रोह के इस मामले में अदालत ने पुलिस को तुरंत आगे की कार्रवाई और जांच करने का आदेश दिया है. अब पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को पूछताछ के लिए थाने में तलब किया है. दोनों बहनों को सोमवार और मंगलवार को बारी बारी से बुलाया गया है.

बता दें कि बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैय्यद की शिकायत के बाद हाल ही में कंगना और उनकी बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे. कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा गया था कि कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से लेकर टीवी तक, हर जगह वह बॉलीवुड के खिलाफ बोल रही हैं. वह लगातार बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का अड्डा बता रही हैं

 

Related News