Follow us:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बॉडीगार्ड पर दुष्कर्म का आरोप, मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज की

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पर्सनल बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े पर दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का मामला दर्ज हुआ है। मुंबई की एक मेकएप आर्टिस्ट ने कुमार पर यह आरोप लगाए हैं। एक इंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के अनुसार मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में कुमार हेगड़े के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। पीड़िता ने आरोप लगाए हैं कि पहले कुमार ने शादी का झांसा देकर उनके साथ यौन संबंध बनाए और फिर 50 हजार रुपए लेकर शहर से भाग गया।

पीपिंग मून की खबर के अनुसार कुमार 8 साल पहले पीड़िता के संपर्क में आया था। पिछले साल जून के महीने में उसने पीड़िता को शादी के लिए प्रपोज किया था। कुमार पर कई बार पीड़िता के घर जाकर उसके साथ जबरन यौन संबंध बनाने के आरोप लगे हैं। पीड़िता ने यह भी बताया कि उसने 27 अप्रैल को कुमार को पैसे दिए थे। इसके बाद वह कर्नाटक चला गया और फिर उसकी मां से बातचीत के दौरान पीड़िता को बता लगा कि कुमार किसी और से शादी कर रहा है। उसकी मां ने पीड़िता से उसके बेटे से दूर रहने को कहा और उस पर शादी का दबाव नहीं बनाने की बात कही।

कुमार हेगड़े को कई मौकों पर कंगना के साथ देखा गया है। उन पर धारा 376 दुष्कर्म, धारा 377 अप्राकृतिक यौन संबंध और IPC की धारा 420 धोखाधड़ी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Kangana Ranaut के हेयरस्टाइलिस्ट पर भी लग चुके हैं दुष्कर्म के आरोप

इससे पहले Kangana Ranaut के हेयरस्टाइलिस्ट अलिस्टर डे गी पर भी यौन के शोषण के आरोप लग चुके हैं। उन्होंने कथित तौर पर एक नाबालिग का यौन शोषण किया था। उनके खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले पर अभी तक Kangana Ranaut का कोई बयान भी नहीं दर्ज हुआ है। कई मौकों पर कंगना यह भी कहती देखी गई हैं कि कुमार उनके परिवार के सदस्य की तरह हैं। कुछ दिन पहले ही Kangana Ranaut ने उसका जन्मदिन बड़े ही उत्साह के साथ मनाया था। 

Related News