Follow us:

कोरोना वायरस : ऋतिक ने डोनेट किए 20 लाख, कपिल शर्मा ने दिए 50 लाख

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की महामारी से लड़ने की कवायद और जरूरतमंदों की मदद के लिए बॉलीवुड आगे आ गया है। स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए डोनेट किए हैं। वहीं ऋतिक रोशन ने भी महाराष्ट्र में बीएमसी वर्कर के मास्क और सेनिजाइजर के लिए 20 लाख रुपए डोनेट किए हैं।

ऋतिक ने अपने कदम की जानकारी ट्विटर पर देते हुए कहा है कि वो बीएमसी वर्कर और अन्य सहयोगियों के लिए मास्क खरीदने हेतू दान कर रहे हैं।

कपिल ने डोनेशन की जानकारी का ट्वीट करते हुए लिखा -ये समय साथ में खड़े होने का है। पीएम रिलीफ फंड में 50 लाख डोनेट कर रहा हूं। सभी से प्रार्थना है कि घर पर रहें, सुरक्षित रहें।

आपको बता दें कि साउथ के स्टार पवन कल्याण पीएम राहत कोष में एक करोड़ रुपए दान कर चुके हैं। वहीं सुपरस्टार रजनीकांत भी पीएम राहत कोष में 50 लाख रुपए डोनेट कर चुके हैं।

लॉकडाउन की घोषणा के वक्त पीएम मोदी ने आह्वान किया था कि इस महामारी के वक्त घर पर रहने के साथ साथ जरूरतमंदों की मदद करें ताकि लोगों को दिक्कत न हो। इसके बाद डेली वेज वर्करों के लिए करण जौहर, तापसी पन्नू, आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी समेत कई बड़े सेलेब्रिटी डेली वेज वर्करों की मदद के लिए आगे आए हैं।

 

Related News