Follow us:

Kanika Kapoor पर चल सकता है मर्डर केस, Bollywood सिंगर में मिला हायर लोड कोरोना वायरस

अपनी लापरवाही के कारण कई लोगों को कोरोना वायरस जैसे घातक बीमारी के खतरे में डालने वाली Bollywood सिंगर Kanika Kapoor के खिलाफ मर्डर का केस चल सकता है। जानकारी के मुताबिक, Kanika Kapoor ने कोरोना वारयर छुपाने की भारी गलती की, इसके अब जांच में सहयोग नहीं कर रही है। अब लखनऊ में पुलिस अधिकारियों के हवाले से कहा जा रहा है कि यदि Kanika Kapoor की लापरवारी के कारण किसी शख्स को कोरोना वायरस हुआ और उसकी मौत होती है तो सिंगर के खिलाफ हत्या का केस भी चल सकता है। Kanika Kapoor फिलहाल लखनऊ के पीजीआई में भर्ती हैं जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Kanika Kapoor को हुआ हायर लोड कोरोना वायरस

जांच में पता चला है कि Kanika Kapoor को हायर लोड कोरोना वायरस हुआ है। उसकी दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। बता दें, Kanika Kapoor लंदन से लखनऊ पहुंची थीं, लेकिन यहां स्क्रीनिंग करवाने के बजाए वह किसी तरह से बच निकलीं। इसके बाद उन्होंने होली पार्टी समेत कई आयोजनों में हिस्सा लिया।

Kanika Kapoor में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद उनकी पार्टियों में शामिल हस्तियों के नाम सामने आए थे। इसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके सांसद बेटे दुष्यंत, दुष्यंत का बेटा और पत्नी, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन आदि शामिल थे। हालांकि इन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Kanika Kapoor जांच और इलाज में नहीं कर रही सहयोग

Kanika Kapoor पर आरोप है कि वो जांच और इलाज में सहयोग नहीं कर रही हैं। लापरवाही उजागर होने के बाद उनके खिलाफ दो केस दायर कर लिए गए हैं। वहीं, सरकार इस पहलु की जांच भी कर रही है कि एयरपोर्ट पर कनिका कपूर की जांच क्यों नहीं हुई। वहीं पाबंदी के बाद भी कनिका कपूर की पार्टियों का आयोजन कैसे हो गया, यह भी जांच की जा रही है।

Related News