Follow us:

तैमूर के बाद दूसरी बार मां बनने वाली हैं करीना कपूर खान, सैफ की पीआर टीम ने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट

मुंबई।  तैमूर के बाद दूसरी बार मां बनने वाली हैं करीना कपूर खान, सैफ की पीआर टीम ने की ऑफिशियल अनाउंसमेंटमुंबई। करीना कपूर खान और सैफ के बेटे तैमूर अली खान इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा और चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं। तैमूर के बाद अब पटौदी खानदान में फिर एक बार किसी बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है क्योंकि सैफ- करीना अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं। जी हां, सैफ अली खान की पीआर टीम द्वारा करीना की प्रेंग्नेंसी की खबरों को कन्फर्म करते हुए बताया गया है कि जल्द ही तैमूर बड़े भाई बनने वाले हैं।

सैफ अली खान की पीआर टीम द्वारा 12 अगस्त को अनाउंसमेंट कर बताया गया है कि सैफ- करीना दूसरे बच्चे की तैयारी में हैं। टीम द्वारा लिखा गया, 'हमे ये घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक और शख्स को जोड़ने जा रहे हैं। शुक्रिया आप सभी की शुभकामना और सपोर्ट के लिए- सैफ और करीना।

लगातार आ रही थीं करीना के प्रेंग्नेंट होने की खबरें

करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबरें इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं जिनपर अब पीआर टीम ने कन्फर्मेशन दे दिया है। करीना ने भी साल 2018 में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो और सैफ दो सालों बाद यानि 2020 में अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगे। इसपर हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार करीना के पिता रणधीर कपूर ने कहा कि वो इस बारे में नहीं जानते मगर बच्चे दो होने चाहिए। रणधीर ने कहा, 'उम्मीद करता हूं कि ये सच हो। मैं तो बहुत खुश होऊंगा। दो बच्चे तो होने चाहिए जिससे एक दूसरे को कंपनी मिल सके'।

गौरतलब है कि पैपराजी के पसंदीदा स्टारकिड तैमूर इस साल दिसम्बर में पूरे चार साल के होने जा रहे हैं। सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी की थी जिसके चार साल बाद दिसम्बर में तैमूर ने जन्म लिया था। अब पटौदी खानदान के नए वारिस के आने की खबर के बाद से ही फैंस बेहद खुश हैं।

 

Related News