Follow us:

Salman Khan देंगे अपने फैन्स को गिफ्ट, धमाकेदार अंदाज में रिलीज होगी ये फिल्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की बहु-प्रतीक्षित फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' सिनेमाघरों में अगले साल रिलीज होगी. निर्माताओं की योजना इसे साल 2021 की ईद पर रिलीज करने की है. पिछले दिनों कुछ ऐसी खबरें आ रही थीं कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जा सकता है.

अटकलों पर विराम लगाते हुए फिल्म व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकांउट से ट्वीट करते हुए कहा, 'राधे को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज किए जाने की अटकलें बेबुनियाद हैं. अनुमान लगाया जा रहा था कि सलमान खान अभिनीत राधे सिनेमाघरों में रिलीज न होकर सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. झूठ है यह. निर्माताओं ने स्पष्ट कर दिया है कि राधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी. निगाहें 2021 की ईद पर टिकी हैं.'


सलमान खान इस साल लॉकडाउन से पहले फिल्म की रिलीज को लेकर बिल्कुल तैयार थे. प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेत्री दिशा पटानी भी हैं. इस फिल्म के अलावा सलमान 'किक 2' और 'कभी ईद कभी दिवाली' का भी हिस्सा हैं.

बता दें, बीते दिन सलमान के दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद सलमान ने खुद को आएसोलेट कर लिया था. इसके बाद सलमान ने अपना और परिवार के अन्य सदस्यों का कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई. फिलहाल, सलमान खान 'बिग बॉस 14' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Related News