Follow us:

Jio की टक्कर में Airtel का नया प्री-पेड प्लान लॉन्च, 60 दिनों की वैलिडिटी के साथ 50GB हाई स्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

नई दिल्ली। भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने एक नया प्री-पेड रिचार्ज प्लान पेश किया है, जो 60 दिनों की वैधता के साथ 50GB हाई स्पीड डेटा के साथ आएगा। Airtel के इस रिचार्ज प्लान की टक्कर Reliance Jio के 447 रुपये वाले प्री-पेड प्लान से होगी, जिसे पिछले हफ्ते ही लॉन्च किया गया है। Airtel के नया प्री-पेड प्लान 456 रुपये में आएगा। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ रोजाना 100SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन, Airtel Xstream प्रीमियम और Wynk Music का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

यहां से करें रिचार्ज

अगर बेनिफिट्स की बात करें, तो Airtel के 456 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में मिलने वाले 50GB डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर से 50 पैसे प्रति मेगाबाइट के हिसाब से चार्ज किया जाएगा। साथ ही लोकल कॉलिंग के लिए 1 रुपये और नेशनल SMS के लिए प्रति SMS 1.5 रुपये के हिसाब से चार्ज किया जाएगा। Airtel के 456 रुपये वाले प्री-पेड रिचार्ज प्लान को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। प्लान को Airtel Thanks App पर भी रिचार्ज के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। साथ ही इसे थर्ड पार्टी ऐप जैसे Google Pay और Paytm से रिचार्ज किया जा सकेगा।

Airtel के 456 रुपये वाले प्लान में मिलेंगी ये मुफ्त सुविधाएं

Airtel का 456 रुपये वाला प्री-पेड प्लान 30 दिनों के Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन के फ्री ट्रॉयल के साथ आता है। साथ ही ग्राहकों को HelloTunes का अतिरिक्त एक्सेस मिलता है। साथ ही एयरटेल की तरफ से FASTag ग्राहकों को 100 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही ऑनलाइन कोर्स्ट का एक साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

Jio का 447 रुपये वाला प्लान

Reliance Jio का 447 रुपये वाला रिचार्ज पैक 50GB हाई स्पीड डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोजाना 100 SMS की सुविधा के साथ आता है। Jio के 447 रुपये वाला प्लान भी 60 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसके अलावा रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलती है।

Related News