Follow us:

64MP AI कैमरे के साथ Huawei Nova 8 SE हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Huawei Nova 8 SE में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि यूजर्स को शानदार फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन को चार कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

नई दिल्ली। Huawei ने अपनी Nova सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Huawei Nova 8 SE को लॉन्च कर दिया है। जो कि इस साल अप्रैल में लॉन्च किए गए Huawei Nova 7 SE का ही अपग्रेडेड वर्जन है। कंपनी ने Huawei Nova 8 SE के साथ ही इसका 'High Edition' भी लॉन्च किया है, जिसमें 5G सपोर्ट दिया गया है। इन दोनों स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स में 5G के अलावा कोई अतिरिक्त अंतर नहीं है। आइए जानते हैं इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में डिटेल से....

Huawei Nova 8 SE और Nova 8 SE High Edition की कीमत

Huawei Nova 8 SE की कीमत पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन को चीन में CNY 2,599 यानि करीब 29,100 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। वहीं Huawei Nova 8 SE High Edition के 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 2,699 यानि 30,200 रुपये है। यह स्मार्टफोन डीप सी ब्लू, मैजिक नाइट ब्लैक, सिल्वर मून स्टार्स और स्नो क्लियर स्काई कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। ये दोनों स्मार्टफोन चीन में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया है और इसकी सेल 11 नवंबर से शुरू होगी। हालांकि, भारत व अन्य देशों में इन स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

Huawei Nova 8 SE और Nova 8 SE High Edition के फीचर्स

Huawei Nova 8 SE High Edition को 5G सपोर्ट के साथ पेश किया गया है और यह octa-core Dimensity 800U चिपसेट पर काम करता है। जबकि Nova 8 SE में यूजर्स को 5G सपोर्ट नहीं मिलेगा और इसे Dimensity 720 चिपसेट पर पेश किया गया है। Huawei Nova 8 SE एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है।

इसमें फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है। वहीं इसमें यूजर्स को 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। जिसकी मदद से यूजर्स 10x डिजिटल जूम और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3,800mAh की बैटरी दी गई है जो कि 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Related News