Follow us:

क्वाड रियर कैमरे के साथ LG ने लॉन्च किया K92 5G स्मार्टफोन, 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी से है लैस

LG K92 5G स्मार्टफोन को Snapdragon 690 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। LG K92 5G स्मार्टफोन में यूजर्स को साइड माउंटेड फिंगर​प्रिंट सेंसर और पावरफुल बैटरी दी गई है।

नई दिल्ली। LG ने अपनी K सीरीज में नया स्मार्टफोन LG K92 5G लॉन्च किया है। अर्फोडेबल रेंज के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 5G सपोर्ट के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप आरैर दमदार बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन को यूएस में लॉन्च किया है, लेकिन भारत समेत अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है।

LG K92 5G: कीमत और उपलब्धता

LG K92 5G को 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत $359 यानि करीब 26,600 रुपये है। इस स्मार्टफोन को टाइटन ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को AT&T के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा और AT&T के यूट्यूब चैनल पर इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया गया है।

LG K92 5G: स्पे​सिफिकेशन्स और फीचर्स

LG K92 5G एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी+ ​पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 690 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए LG K92 5G में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है। जबकि इसमें 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं वीडियो कॉ​लिंग और सेल्फी की सु​विधा के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स को 4,000mAh की बैटरी मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए LG K92 5G में वाईफाई, यूएसबी टाइप सी, एनएफसी और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

 

Related News