Follow us:

पावरफुल बैटरी और शानदार फीचर्स के साथ Moto E7 Power भारत में हुआ लाॅन्च, शुरुआती कीमत 7,499 रुपये

नई दिल्ली। Motorola ने भारतीय बाजार में नया लो बजट रेंज स्मार्टफोन Moto E7 Power लाॅन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है और इसमें 5000mAh की बैटरी पावरफुल बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन कम कीमत का होने के बावजूद कई खास फीचर्स से लैस है। इसमें वाॅटरड्राॅप नाॅच डिस्प्ले और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। आइए जानते हैं Moto E7 Power की कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से.....

Moto E7 Power की कीमत और उपलब्धता

Moto E7 Power के 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज माॅडल की कीमत 7,499 रुपये है। जबकि 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किए गए माॅडल को यूजर्स 8,299 रुपये में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन रेड और ब्लू दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन की सेल 26 फरवरी को दोपहर 12 बजे शुरू होगी और यूजर्स इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिवली ई-काॅमर्स साइट Flipkart से खरीद सकेंगे।

Moto E7 Power के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Moto E7 Power में 6.5 इंच का मैक्सविजन एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जो कि वाॅटरड्राॅप नाॅच स्टाइल के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और इसे MediaTek Helio G25 चिपसेट पर पेश किया गया है। इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लाॅन्च किया गया है। साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड स्लाॅट भी मौजूद है जिसकी मदद से यूजर्स 1 TB तक का डाटा एक्सपेंड कर सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए Moto E7 Power में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है जबकि इसमें 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो काॅलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए यूजर्स को 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। पावर बैकअप के लिए Moto E7 Power स्मार्टफोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

 

 

Related News