Follow us:

Oppo Reno 4 Pro Artist Limited एडिशन हुआ लॉन्च, जानें डिजाइन और फीचर्स में क्या है खास

नई दिल्ली। Oppo Reno 4 Pro को पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। वहीं अब इस स्मार्टफोन का यूनिक और खूबसूरत डिजाइन वाला नया वेरिएंट Oppo Reno 4 Pro Artist Limited एडिशन लॉन्च हो गया है। इस ​एडिशन को ​चीन में लॉन्च किया गया हैं और यह सिंगल स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध होगा। इसमें भी ओरिजनल वेरिएंट की तरह 5G सपोर्ट दिया गया है। फिलहाल Oppo Reno 4 Pro के Artist Limited एडिशन को चीन में लॉन्च किया गया है। लेकिन कंपनी इसके ग्लोबल लॉन्च की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Image

Oppo Reno 4 Pro Artist Limited एडिशन को ताइवान-अमेरिका के एक लोकप्रिय आर्टिस्ट James Jean द्वारा डिजाइन किया गया है। इन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर Artist Limited एडिशन की जानकारी के साथ ही इमेज भी शेयर की हैं। साथ ही यह भी स्पष्ट किया गया है कि यह एडिशन केवल एशिया में ही उपलब्ध कराया जाएगा। लेकिन कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Oppo Reno 4 Pro Artist Limited एडिशन की कीमत

gizmochina की रिपोर्ट के अनुसार Oppo Reno 4 Pro Artist Limited एडिशन को चीन में CNY 4,299 यानि करीब 46,300 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 12GB + 256GB स्टोरेज दी गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि चीन में यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और कुछ चुनिंदा रिटेल स्टोर्स से खरीद सकेंगे।

Image

Oppo Reno 4 Pro Artist Limited एडिशन का डिजाइन

इस स्मार्टफोन का डिजाइन की इसकी मुख्य खासियत है। इसके बैक पैनल पर बेहद ही खूबसूरत आर्ट किया गया है जो कि दिखने में काफी आकर्षक है। सामने आई इमेज में इसका ग्रे ​कलर वेरिएंट दिखाया गया है। बता दें कि इस फोन को आर्टिस्ट James Jean ने डिजाइन किया गया है जो कि मार्वल कोमिक्स और डीसी कोमिक्स आर्ट के लिए जाने जाते हैं। फोन में डिजाइन के अलावा बाकी सभी फीचर्स ओरिजनल डिवाइस के ही समान हैं।

Oppo Reno 4 Pro Artist Limited एडिशन में 6.5 इंच का फुलएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आत है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 765G चिपसेट पर काम करता है। इसमें 12GB रैम औैर 256GB स्टोरेज दी गई हैं पावर बैकअप के लिए इसमें 65W SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 48MP + 12MP + 13MP का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जबकि फ्रंट कैमरा 32MP का है। बता दें कि कंपनी ने भारतीय बाजार में पिछले महीने इसका अलग वेरिएंट लॉन्च किया था जिसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।