Follow us:

क्वाड रियर कैमरे के साथ Realme 7 Pro भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। Realme ने भारतीय बाजार में आज अपनी मोस्ट अवेटेड Realme 7 सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने Realme 7 और Realme 7 Pro दो स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इस सीरीज के साथ ही कुछ अन्य प्रोडक्ट्स भी भारत में पेश किए गए हैं। Realme 7 Pro की बात करें तो इस स्मार्टफोन की ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स और शानदार हार्डवेयर फीचर्स का उपयोग किया गया है।

Realme 7 Pro की कीमत और उपलब्धता

Realme 7 Pro को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन के 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है। जबकि 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल को 21,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन मिरर ब्लू और मिरर व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसकी उपब्धता की बात करें तो इसे पहली बार 14 सितंबर को दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकेंगे।

Realme 7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Realme 7 Pro में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 90.8 प्रतिशत है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन octa-core Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें दी गई स्टोरेज को एक्सपेंड करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी दिया गया है।

Realme 7 Pro का कैमरा और बैटरी

Realme 7 Pro में यूजर्स को चार रियर कैमरे और सिंगल फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन 48MP का Sony IMX682 प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मोनोक्रोम सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। जबकि फ्रंट कैमरा 32MP का है। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी दी गई है जो कि 65W सुपरडार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आती है।

 

Related News