Follow us:

12 दिन के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुई Redmi Watch, कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन फीचर को करेगी सपोर्ट

शाओमी की नई Redmi Watch लॉन्च हो गई है। इस स्मार्टवॉच में चौकोर डायल दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में पावरफुल बैटरी दी गई है। साथ ही वॉच को 7 स्पोर्ट मोड का सपोर्ट मिला है।

नई दिल्ली। शाओमी ने अपनी नई स्मार्टवॉच Redmi Watch चीन में लॉन्च कर दी है। इस स्मार्टवॉच का डिजाइन बेहद आकर्षक है और इसमें चौकोर डायल दिया गया है। प्रमुख फीचर की बात करें तो रेडमी वॉच में दमदार बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच को 7 स्पोर्ट मोड से लेकर कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन फीचर तक का सपोर्ट मिला है।

Redmi Watch की स्पेसिफिकेशन

Redmi Watch में 1.4 इंच का कलर एचडी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 320 x 320 पिक्सल है। साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए 2.5D ग्लास दिया गया है। इसके अलावा इस वॉच को 7 स्पोर्ट मोड का सपोर्ट मिला है, जिसमें रनिंग, साइकलिंग और स्विमिंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं।

रेडमी वॉच यूजर्स का 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटर करने से लेकर स्लीप तक ट्रैक करती है। इसके साथ ही स्मार्टवॉच में कॉन्टैक्ट लैस पेमेंट के लिए NFC दिया गया है। वहीं, इस वॉच में यूजर्स को 100 से ज्यादा वॉच फेस मिलेंगे।

Redmi Watch की बैटरी

कंपनी ने रेडमी वॉच में 230mAh की बैटरी दी है, जो सेवर मोड में 12 दिन और डेली यूसेज में 7 दिन का बैटरी बैकअप देती है। वहीं, इस वॉच की बैटरी को फुल चार्ज होने में पूरे 2 घंटे का समय लगता है।

Redmi Watch की कीमत

शाओमी ने अपनी नई रेडमी वॉच की कीमत 299 चीनी युआन यानी करीब 3,400 रुपये रखी है। इस स्मार्टवॉच की बिक्री 1 दिसंबर से शुरू होगी। इस वॉच को ब्लैक, व्हाइट और नेवी ब्लू कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा गया है। फिलहाल, यह जानकारी नहीं मिली है कि रेडमी वॉच को कब तक भारत में पेश किया जाएगा।

Mi Band 5 का ग्लोबल वर्जन

बता दें कि शाओमी ने जुलाई में Mi Band 5 का ग्लोबल वर्जन लॉन्च किया था। Mi Band 5 1.1 इंच के AMOLED पैनल के साथ आता है। इसके डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 126 x 29 पिक्सल दिया गया है। यह 16 बिट डेप्थ कलर और 450 निट्स के मैक्सिमम ब्राइटनेस के साथ आता है। इसके अलावा इसमें PPG हार्ट रेट सेंसर, 3- एक्सिस एक्सीलरोमीटर और एक 3-एक्सिस गियरोस्कोप दिया गया है।यह फिटनेस ट्रैकर 24 घंटे के हार्ट रेट और स्लीप मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ आता है। साथ ही इसमें 11 स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं। यह फिटनेस ट्रैकर 5ATM वाटरप्रुप के साथ आता है। इसे पावर देने के लिए 125mAh की बैटरी दी गई है।

 

Related News