Follow us:

Vivo V20 SE भारत में लॉन्च, 32MP सुपर नाइट सेल्फी कैमरे के साथ आएगा फोन, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V20 SE स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन Gravity Black और Aquamarine Green में आएगा। नया Vivo V20 SE कल यानी 3 नवंबर से सभी मेनलाइन रिटेल पार्टनर्स के साथ ही विवो इंडिया के ई-स्टोर और प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा।

नई दिल्ली। ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड Vivo ने भारत में Vivo V20 SE स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। यह फोन 8 रैम और 128GB सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। इसकी कीमत 20,990 रुपये है। Vivo V20 SE स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन Gravity Black और Aquamarine Green में आएगा। नया Vivo V20 SE कल यानी 3 नवंबर से सभी मेनलाइन रिटेल पार्टनर्स के साथ ही विवो इंडिया के ई-स्टोर और प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा।

स्पेसिफिकेशन्स Vivo V20 SE स्मार्टफोन 6.44 इंच FHD+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगी। फोन 3D कर्व्ड डिजाइन में आएगी। फोन में सिक्योरिटी फीचर्स के तौर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर का सपोर्ट मिलेगा। Vivo V20 SE एंड्राइड 10 बेस्ड Funtouch OS 11 पर काम करेगा। फोन में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 665 का इस्तेमाल किया गया है। फोन के स्पेस को मेमोरी कार्ड की मदद से एक टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन के डायमेंशन की बात करें, तो Vivo V20 SE स्मार्टफोन 7.83mm थिकनेस और 171 ग्राम वजन के साथ आएगी। फोन शानदार फिनिश के साथ पॉलिमर मैटेरेरियर के साथ आएगा। फोन में 90.12% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया गया है।

कैमरा और बैटरी

Vivo V20 SE स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा दिया गया है। इसका मेन कैमरा 48MP AI लेंस के साथ आएगा, जिसका अपर्चर f/1.8 होगा। वहीं सेकेंड्री कैमरे के तौर पर 8MP वाइड एंगल लेंस का सपोर्ट मिलेगा, जिसका अपर्चर f/2.2 होगा। 8MP का सुपर वाइड-एंगल कैमरा 120 डिग्री का पैनोरमिक व्यू देता है, जबकि बोकेह इफेक्ट के लिए 2MP का लेंस दिया गया है। फोन के फ्रंट पैनल पर 32MP लेंस का सपोर्ट मिलेगा, जो छोटी से छोटी डिटेल्स को भी कवर कर सकता है। वहीं सुपर मैक्रो लेंस 2.5 सेमी दूर स्थित ऑब्जेक्ट को कैद कर सकता है। V20 SE अल्ट्रा-स्टेबल और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी प्रदान करता है। V20 SE में 4100mAh बैटरी दी गई है, जो 33W फ़्लैश चार्ज तकनीक के साथ आता है। इस तकनीक के साथ फोन को मात्र 30 मिनट में स्मार्टफोन को जीरो से से 62% तक चार्ज किया जा सकता है।

Related News