Follow us:

Oppo F15 का 4GB रैम वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, यहां ​जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। Oppo F15 को ​भारतीय बाजार में इसी साल जनवरी में लॉन्च किया गया था और यह स्मार्टफोन अभी तक केवल 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल में ही उपलब्ध था। वहीं अब इस स्मार्टफोन का नया स्टोरेज वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया गया है और इसमें 4GB + 128GB इंटरनल स्टोरेल दी गई है। यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर लिस्ट हो गया है। हालांकि, अभी Amazon पर इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन लीक्स के जरिए सामने आई रिपोर्ट में यह स्मार्टफोन 16,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा।

मुंबई के रिटेलर महेश टेलिकॉम ने एक ट्वीट के जरिए Oppo F15 के 4GB + 128GB मॉडल की कीमत का खुलासा है। ट्वीट में जानकारी दी गई है कि यह मॉडल भारत में 16,990 रुपये में उपलब्ध होगा। हालांकि, अभी इसकी उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन Amazon पर हुई लिस्टिंग के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही इसे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Image

Oppo F15 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Oppo F15 में स्टोरेज के अलावा बाकी किसी फीचर में बदलाव नहीं किया गया है। Android 9 Pie ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P70 चिपसेट पर काम करता है। ग्राफिक्स के लिए इसमें Mali G72 MP3 जीपीयू दिया गया है। इसमें उपलब्ध स्टोरेज को एक्सपेंड किया जा सकता है।

Oppo F15 में यूजर्स को क्वाड रियर कैमरा सेटअप की सुविधा मिलेगी। इसमें 48MP का प्राइमरी ​सेंसर दिया गया है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का पोट्रेट लेंस और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर मौजूद है। सेल्फी शौकीनों के लिए इस स्मार्टफोन में नॉच डिस्प्ले के साथ 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। पावर बैकअप की बात करें तो इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आती है।