Follow us:

6,100mAh की बैटरी के साथ Lava ने भारत में तीन नए टैबलेट किए लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली। भारतीय टेक कंपनी Lava ने खास छात्रों के लिए घरेलू बाजार में अपने तीन नए टैबलेट Lava Magnum XL, Aura और Ivory को लॉन्च किया है। इन तीनों टैबलेट में शानदार डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को सभी टैबलेट में Wi-Fi+4G का सपोर्ट मिलेगा। आइए जानते हैं लावा के तीनों नए टैबलेट की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Lava Magnum XL की स्पेसिफिकेशन

Lava Magnum XL टैबलेट में 10.1 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। इस डिवाइस में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 6,100mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को टैबलेट में 2MP का फ्रंट कैमरा और 5MP का रियर कैमरा मिलेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो Lava Magnum XL टैबलेट में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 2GHz वाला क्वॉडकोर प्रोसेसर, 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है।

Lava Magnum XL की कीमत

Lava Magnum XL टैबलेट की असल कीमत 15,499 रुपये है, लेकिन इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से केवल 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Lava Aura की स्पेसिफिकेशन

Lava Aura टैबलेट में 8 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। इस डिवाइस में 5,100mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को टैबलेट में 5MP का फ्रंट कैमरा और 8MP का रियर कैमरा मिलेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो Lava Aura टैबलेट में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 2GHz वाला क्वॉडकोर प्रोसेसर, 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है।

Lava Aura की कीमत

Lava Aura टैबलेट की असल कीमत 12,999 रुपये है, लेकिन इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से केवल 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Lava Ivory की स्पेसिफिकेशन

Lava Ivory टैबलेट में 7 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। इस डिवाइस में दमदार बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को टैबलेट में 2MP का फ्रंट कैमरा और 5MP का रियर कैमरा मिलेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो Lava Ivory टैबलेट में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 2GHz वाला क्वॉडकोर प्रोसेसर, 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है।

Lava Ivory की कीमत

Lava Ivory टैबलेट की असल कीमत 9,499 रुपये है, लेकिन इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से केवल 7,399 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Related News