Follow us:

लॉक अप' सीजन 1 के विजेता बनें कॉमेडियन मुन्‍नवर फारुखी, लग्जरी कार के साथ मिले 20 लाख रुपए

शो ने पहले सीजन के विनर का ऐलान कर दिया है।

मुनव्वर फारूकी के साथ ग्रैंड फिनाले में अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी भी थे।

मुंबई। कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया गया रियलिटी शो 'लॉक अप' आखिरकार शनिवार (7 मई) को समाप्त हो गया। इसके साथ ही शो ने पहले सीजन के विनर का ऐलान कर दिया है। 'लॉक अप' सीजन 1 के विजेता कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को घोषित किया है। फारूकी पहले से ही शो के स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स में से एक थे और उन्हें जनता से सबसे ज्यादा वोट्स भी मिले।

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को मिला ये इनाम

'लॉक अप' (Lock Upp) शो के विजेता बने विवादास्पद कॉमेडियन को एकता कपूर के 'लॉक अप' से 20 लाख रुपये के साथ ही उन्हें एक चमचमाती लग्जरी कार मिली उसके बाद उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया। शो जीतने के बाद मुनव्वर ने अपने फैंस को धन्यवाद कहा और बताया कि वो दो रातों से सोए नहीं हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह ग्रैंड फिनाले से पहले काफी नर्वस थे।

विजेता की घोषणा न केवल एपिसोड के दौरान बल्कि ऑल्ट बालाजी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी की गई। विजेता की तस्वीर को शेयर करते हुए चैनल ने कैप्शन में लिखा - 'आज की अत्याचारी रात निश्चित रूप से मुनव्वर फारूकी के नाम है उन्हें बधाई और सभी के लिए लॉकअप परिवार का धन्यवाद।'

टॉप 3 में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट

मुनव्वर फारूकी के साथ ग्रैंड फिनाले में अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी भी थे। शो की होस्ट कंगना ने बताया कि मुनव्वर को सबसे अधिक वोट्स मिले हैं। वहीं फिनाले के दौरान जेलर करण कुंद्रा ने आजमा फल्लाह और शिवम शर्मा को टॉप 6 फाइनलिस्ट से बाहर कर दिया। बता दें कि शिवम शर्मा, पायल रोहतगी, आजमा फलाह, मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा और प्रिंस नरूला शो के फाइनलिस्ट बने थे।

 

Related News