Follow us:

'ना राजा, ना व्यापारी, अबकी बार जीतू पटवारी' के नारे पर गृह मंत्री का पलटवार - ना पटवारी ना व्यापारी अब की बार जनता की बारी

भोपाल। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जीतू पटवारी के,''ना राजा, ना व्यापारी, अबकी बार जीतू पटवारी.'' के नारे पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा,'' ना पटवारी ना व्यापारी अब की बार जनता की बारी.'' पटवारी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा उपचुनाव में जनता सब तय कर देगी. साथ ही उन्होंने पटवारी के इंदौर में जुलूस निकालने पर भी हमला बोला.

गृह मंत्री ने कहा कि पटवारी जी हम लोगों को बोलते हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं. लेकिन खुद इंदौर में जुलूस निकाल रहे हैं. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह 10 वर्षों तक प्रदेश के सीएम रहे हैं. वे योग्य व्यक्ति हैं. मैं उनके सामने शून्य हूं. उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र निरस्त होता है तो उसकी पूरी प्रक्रिया निरस्त हो जाती हैं.

इसलिए दिग्विजय सिंह को अंतुर्मुखी होकर भी सोचना चाहिए और राज्य विधायकों के सदन में पूछे गए सवाल के निरस्त होने पर सवाल नहीं उठाना चाहिए. इस दौरान उन्होंने भोपाल में कोविड सेंटर और कोरोना संक्रमित व्यक्ति के साथ हुई लापरवाही के सवाल पर भी जवाब दिया.

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री कोरोना को लेकर सतर्क हैं और सभी मामलों को गंभीरता से ले रहे हैं. कोरोना वायरस के लिए हमारे पास पर्याप्त संख्या में बेड और वेंटिलेटर हैं. लेकिन मरीजों को तुरंत इलाज न मिले,ऐसी गलतियां एक-दो जगह हो सकती है. इसलिए हम जहां गलती होती है, वहां माफी मांगते हैं. गृह मंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए हम किसी भी हद तक जा सकते हैं.

 

Related News