Follow us:

नेटफ्लिक्स पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रही 'मलंग', मोहित सूरी ने ट्वीट कर जाहिर की खुशी

नई दिल्ली।  जब 'मलंग' फरवरी में रिलीज हुई थी, तो उसकी सफलता के साथ ही दिशा पाटनी के सबसे हॉट अवतार ने भी सभी की प्रशंसा बटोरी थी। इसके बाद 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'मलंग' की रिलीज ने अभिनेत्री के लिए प्रशंसा की नई लहर ला दी है। मलंग नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। दर्शक उनके इस अवतार की तारीफ करना बंद नहीं कर रहे हैं और उन्हें बधाई देने के लिए आने वाले फोन भी बजना बंद नहीं हो रहे। दिशा की फिल्म मलंग एक रोमांटिक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें दिशा पटानी के अवतार ने स्क्रीन पर खासा प्रभावित किया है। मलंग में, दिशा ने अपने चरित्र को पूरी तरह से बदल दिया और दर्शकों को एक नए अवतार से चकित कर दिया।

दिशा के साथ इस फिल्म में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू भी अहम रोल में थे। सिनेमा हॉल में सफलता मना चुकी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर भी खूब पसंद की जा रही है। फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी ने ट्वीट करके अपनी खुशी जाहिर की है, जिसमें बताया है कि 12 में से 10 देशों मे मलंग टॉप 10 में ट्रेंड कर रही है।

आगामी परियोजनाओं की बात करें तो, दिशा 'राधे' में सलमान खान के साथ और 'एक विलेन-2' में वह जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन साझा करेगी।

 

Related News