Follow us:

'मन की बात: पीएम मोदी सुबह 11 बजे करेंगे 'मन की बात', Unlock- 1 पर कर सकते हैं संबोधित

नई दिल्ली। कोरोना लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे 'मन की बात' के जरिए देश को संबोधित करेंगे. लॉकडाउन में यह तीसरी बार है जब पीएम मोदी मन की बात करेंगे. वहीं शनिवार को अनलॉक 1 की घोषणा भी चुकी है, ऐसे में सबकी नजर इस बात पर टिकी है कि पीएम मोदी मन की बात में क्या बोलेंगे.

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा

30 मई को मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल को एक साल पूरा हो गया. ऐसे मौके पर आज 'मन की बात' कार्यक्रम में मोदी अपनी सरकार की सफलता और उपलब्धियों पर चर्चा कर सकते हैं. मोदी सरकार ने दूसरे कार्यकाल के पहले साल में तीन तलाक बिल, जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा, 10 बड़े बैंको का विलय और नागरिकता संशोधन कानून लागू करने जैसे कड़े कदम उठाए. कोरोना संकट में भी तमाम कड़े फैसले लेते हुए सफलता हासिल की. 'मन की बात' कार्यक्रम में मोदी इन उपलब्धियों का जिक्र कर सकते हैं.

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने 26 अप्रैल को 'मन की बात' के जरिए देश को संबोधित किया था. तब उन्होंने कहा था कि कोरोना संकट में जान बचाना हमारी पहली प्राथमिकता है और इसलिए लोगों से घर में रहकर रमजान मनाने की गुजारिश है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि इस बार रमजान में पहले से अधिक इबादत की जाए ताकि ईद तक कोरोना वायरस का प्रकोप खत्म हो जाए.

 

Related News