Follow us:

नए अवतार में आ रही मारुती सुजुकी की Next-Gen Ertiga, कस्‍टमर्स को मिलेगा नया कंफर्ट, आज से बुकिंग शुरु

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी अपनी MUV Ertiga नई एडवांस मॉडल लेकर आ रही है. कंपनी ने Next-Gen Ertiga की पहली तस्वीर को शोकेस करते हुए गाड़ी की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. स्टॉक एक्सचेंजों के साथ कंपनी ने ये जानकारी साझा किया है. कंपनी ने कहा है कि भारत की सबसे पसंदीदा एमपीवी में से एक "अर्टिगा" अपने नए और जोशीले अवतार में एक बार फिर एकजुटता को प्रेरित करने के लिए तैयार है.

आ रही नेक्ट जेन अर्टिगा
Next-Gen Ertiga के-सीरीज 1.5L डुअल जेट, प्रोग्रेसिव स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ डुअल वीवीटी इंजन से संचालित है. नेक्स्ट-जेन अर्टिगा को 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पैडल शिफ्टर्स के साथ एक उन्नत द्वारा संचालित किया जाएगा जिससे कस्टमर्स को नया कंफर्ट देने में मदद मिलेगी. नए डिजाइन, ईंधन खपत में कमी के साथ Next-Gen Ertiga नए जमाने की तकनीक और सुविधाओं से लैस है. सुजुकी कनेक्ट और 17.78 सेमी (7 इंच) स्मार्टप्ले प्रो टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ नेक्स्ट-जेन अर्टिगा ग्राहकों को एक अनूठा अनुभव प्रदान करने के लिए पूरी तरह तैयार है. अगली पीढ़ी की Ertiga S-CNG अब ZXI वैरिएंट में भी उपलब्ध होगी.

और कंफर्ट देगा नई अर्टिगा
नेक्स्ट-जेन अर्टिगा के लिए बुकिंग की शुरुआत की घोषणा करते हुए, कंपनी के सीनियर एक्जीक्यूटिव डॉयरेक्टर ( सेल्स एंड मार्केटिंग) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड 750,000 से अधिक कस्टमर्स के साथ Ertiga भारत के एमपीवी मार्केट में गेमचेंजर साबित हुआ है. और हमें नेक्स्ट-जेन अर्टिगा को पेश करते हुए खुशी हो रही है, जो स्टाइल, स्पेस, टेक्नोलॉजी, सेफ्टी और कंफर्ट को फिर से परिभाषित करती है.

कैसे करें बुकिंग
Next-Gen Ertiga की प्रीबुंकिंग आप देश के किसी भी मारुति सुजुकी एरिना शोरुम में करा सकते हैं. आप चाहें तो www.marutisuzuki.com वेबसाइट पर भी जाकर गाड़ी बुक कर सकते हैं. 11,000 रुपये का भुगतान कर Next-Gen Ertiga की बुकिंग की जा सकती है.

 

Related News