Follow us:

Micromax ने की दमदार वापसी! लॉन्च किए दो बेहद सस्ते 4 कैमरे वाले स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी

Micromax ने IN सीरीज़ के दो स्मार्टफोन Micromax In Note 1 और Micromax In 1B लॉन्च कर दिए हैं. खास बात ये है कि इन दोनों फोन की कीमत कंपनी ने बजट सेगमेंट में रखी है.

नई दिल्‍ली। इंडियन स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) ने भारत में अपनी नई In-सीरीज़ के साथ वापसी कर ली है. कंपनी ने अपनी IN सीरीज़ के दो दमदार स्मार्टफोन Micromax In Note 1 और Micromax In 1B लॉन्च कर दिए हैं. खास बात ये है कि इन दोनों फोन की कीमत कंपनी ने बजट सेगमेंट में रखी है. इन दोनों मेड इन इंडिया डिवाइसेज को फ्लिपकार्ट और माइक्रोमैक्स की ऑफिशियल वेबसाइट के ज़रिए खरीदा जा सकेगा. फोन की सेल 24 नवंबर से शुरू होगी. आइए जानते हैं कैसे हैं इन फोन के फीचर्स...

Micromax In Note 1 के फीचर्स
इसमें 6.67 इंच का IPD LCD डिस्प्ले फुल HD+ रेजोलूशन के साथ दिया गया है. ये फोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर से लैस है. नए फोन में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और इसे अगले दो साल में एंड्रॉयड 11 और एंड्रॉयड 12 अपडेट दिया जाएगा. फोन का ग्रीन कलर वेरिएंट X-शेप के पैटर्न वाले डिजाइन के साथ आता है, और दूसरा व्हाइट कलर ऑप्शन में दिया गया है.

कैमरा की बात करें तो इसके रियर पैनल पर AI क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलेगा. इसके अलावा मॉड्यूल में 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

इतनी है Micromax In Note 1 की कीमत
Micromax In Note 1 दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. इस फोन के 4GB रैम 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है. वहीं दूसरे 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 12,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

Micromax In 1B के फीचर्स
माइक्रोमैक्स In 1B में भी 6.5 इंच का HD+ रेजोलूशन डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में MediaTek का Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. ये बजट फोन पर्पल, ब्लू और ग्रीन कलर में पेश किया गया है.

कैमरा की बात करें इसके रियर पैनल पर 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मिलता है. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

इतनी है Micromax In 1B की कीमत
Micromax In 1B को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. इसकी कीमत 7,999 रुपये रखी गई है और दूसरे 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये रखी गई है.

Related News