Follow us:

मूवी रिव्यू : ऑडियंस को इम्प्रेस करने में फेल हुई बंटी और बबली 2, सिध्दांत चतुर्वेदी और पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग दमदार

अवधि- 2ः13
स्टार- 2.5/5

मुंबई। यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 फिल्म 19 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वरुण वी शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ, पंकज त्रिपाठी, असरानी, प्रेम चोपड़ा अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं।

कैसी है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी ऑरिजिनल और नई जेनरेशन के बंटी और बबली, राकेश- विन्नी के इर्द-गिर्द घूमती है। पुराने बंटी-बबली ठगी का काम छोड़कर अब एक मिडिल क्लास फैमिली की तरह जिंदगी बिता रहे होते हैं कि अचानक पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेती है। यहां उन्हें पता चलता कि कोई उनके नाम से बड़ी लूट कर रहा है। ये लूट करने वाले नए बंटी और बबली यानि कुणाल और सोनिया हैं। पुलिस ऑरिजिनल बंटी- बबली को नए ठगों को रोकने का काम देती है, लेकिन वो लगातार असफल होते रहते हैं।

कई बार फेल होने के बाद राकेश और विन्नी खुद प्लान बनाकर सिद्धार्थ और सोनिया को फंसाने में सफल हो जाते हैं। इस पूरी कहानी को दिलचस्प बनाने के लिए कई साइड किरदार डाले गए हैं जो मजेदार डायलॉग से दर्शकों को हंसाने का काम करते हैं। फिल्म की कहानी काफी प्रिडिक्टेबल है, हालांकि तगड़ी स्टारकास्टिंग के कारण किसी एक व्यक्ति में फिल्म आगे ले जाने का भार नहीं है।

कैसे हैं फिल्म के किरदार?

विम्मी त्रिपाठी के रोल में नजर आ रहीं रानी मुखर्जी की एक्टिंग दमदार है, हालांंकि राकेश त्रिपाठी की भूमिका निभा रहे सैफ अपने किरदार के साथ न्याय नहीं कर सके हैं। शरवरी और सिद्धांत, सोनिया और कुणाल के रोल में जम रहे हैं और दोनों की एक्टिंग भी दमदार है।

फिल्म में पंकज त्रिपाठी एक पुलिसवाले के रोल में हैं, जिनकी बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी और कॉमिक टाइमिंग दर्शकों को स्क्रीन से जोड़कर रखने में मदद कर रही है।

फिल्म का म्यूजिक मजेदार है जिसमें काफी जगह आपको पहली फिल्म की याद आएगी। फिल्म का गाना लव जू, काफी बेहतरीन है।

 

Related News