Follow us:

क्रूज पार्टी : सभी के मोबाइलों की हो रही फोरेंसिक जांच, एनसीबी कस्टडी में आर्यन खान को साइंस की किताबें और हिंदू रेस्त्रां का खाना मिला

मुंबई। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर रेव पार्टी के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच जारी है। अब तक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ की जा रही है। Aryan Khan को लेकर खबर है कि उसने पढ़ने के लिए साइंस की किताबें मांगी थी, जो NCB के अधिकारियों ने उपलब्ध करवा दी है। Aryan Khan समेत सभी आरोपियों को NCB दफ्तर के नजदीक के नेशनल हिंदू रेस्त्रां का खाना खिलाया जा रहा है। बता दें, NCB की कस्टडी में घर का खाना खाने की इजाजत नहीं है। सभी आरोपियों को 7 अक्टूबर तक कस्टडी में भेजा गया है।

Mumbai Rave Party: हो रही सभी के मोबाइल की जांच

इस बीच, आर्यन खान और अन्य आरोपियों के मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए गांधी नगर की एक प्रयोगशाला में भेज दिया गया है। NCB अधिकारियों को उम्मीद है कि इन मोबाइल फोन से अहम जानकारी मिल सकती है। मामले में एनसीबी ने मंगलवार को चार और लोगों को गिरफ्तार किया। चारों लोग दिल्ली स्थित इवेंट मैनेजमेंट फर्म Namas'cray के कर्मचारी हैं। इससे पहले शनिवार को गोवा जाने वाले जहाज पर छापा मारकर आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

Shah Rukh Khan के बंगले के बाहर फैन्स का जमावड़ा

मुश्किल समय में शाहरुख खान को फैन्स का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है। SRK के प्रशंसक अपने पसंदीदा सुपरस्टार और उनके परिवार के लिए समर्थन दिखा रहे हैं। मंंगलवार को भी मुंबई में अभिनेता के घर मन्नत के बाहर भारी संख्या में फैन्स एकत्र हुए र "टेक केयर किंग" के नारे लगाए।

 

Related News