Follow us:

'मुस्कुराएगा इंडिया' एंथम हुआ रिलीज, कोरोना वायरस के बीच लोगों में उम्मीद जगाता गाना

नई दिल्ली। कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से लोगों की जिंदगी में एक ठहराव सा आ गया है। कोरोना महामारी के प्रकोप के कारण दुनिया में कई लोगों की जान चली गई है। केवल आशा और इच्छा शक्ति है जो हमें एक राष्ट्र के रूप में मजबूत और एकजुट रख रही है। फ़िलहाल सभी जगह भय और अराजकता का माहौल है , इस माहौल में भी निर्माता जैकी भगनानी लोगों के दिलो से भय को दूर करने के लिए सुपरस्टार अक्षय कुमार ,कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, विक्की कौशल और कई अन्य फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय चेहरों को एक साथ लेकर आए हैं। मुस्कुराएगा इंडिया नाम का ये म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है। वीडियो की शुरुआत पीएम मोदी की स्पीच से होती है और इसके बाद आपके पसंदीदा सितारे एकजुट होकर एंथम गाते दिखते हैं।

अक्षय कुमार ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लोगों से अपील की है कि वो अपने परिवार और दोस्तों के साथ ये गाना शेयर करें।

यह एंथम आशा और शक्ति का प्रतीक है जो इस घातक स्थिति में एक साथ होने की हमारी भावनाओं को दर्शा रहा है। विशाल मिश्रा द्वारा रचित और गाये इस म्यूजिक वीडियो के नाम में ही सकारात्मकता और एक बेहतर संदेश है जो एक बेहतर दुनिया का संदेश देता है।

 

Related News