Follow us:

इंदौर में नाबालिग का सिगरेट पीते हुए फोटो लिया, ब्‍लैकमेलिंग कर घर में रखे सोने-चांदी के आभूषण हडपे, तीनों पर केस दर्ज

इंदाैर।  इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक नाबालिग बच्चे का गुलजार कॉलोनी में रहने वाले तीन आरोपियों ने मुंह में सिगरेट लगाकर फोटो खींच लिया था। उसके बाद आरोपी नाबालिग को इंस्टाग्राम पर वह फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करते थे और कहते थे कि तुम्हारे पापा को यह फोटो दिखा देंगे। इस पर से बच्चा डर जाता था। वह आरोपियों की मांग पूरी करता रहा। आरोपियों ने नाबालिग से घर में रखे नगद रुपए मंगाना शुरू कर दिया। इसके बाद घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात भी उसे ब्लैकमेल कर मंगवाए।

डेढ़ साल से कर रहे थे ब्लैकमेलिंग

यह पूरा घटनाक्रम करीब डेढ़ साल से चल रहा था। परिजनों को जब घर पर जेवरात नहीं मिले तो बच्चे से पूछा तो उसने पूरी कहानी बताई। बच्चे ने बताया कि गुलजार कॉलोनी में रहने वाले 3 युवक अजान, सुफियान और पठान उसे मुंह में लगी सिगरेट वाला फोटो दिखाकर ब्लैकमेल कर पैसे और जेवरात मंगाते थे। परिजनों ने इंदौर की क्राइम ब्रांच में शिकायत की। इस पर क्राइम ब्रांच डीसीपी निमिष अग्रवाल ने तुरंत कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया और पूरा माल बरामद किया। इस मामले में डीसीपी क्राइम ब्रांच निमिष अग्रवाल का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर नगदी और गहने बरामद कर लिए हैं.

एक मामला पहले भी आ चुका है सामने

एक ऐसा ही मामला कुछ दिन पूर्व राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में आया था। जहां कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा को उसके दोस्तों ने सिगरेट पीते फोटो ले लिया था और पिता को बताने का बोला और उस डर से छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

 

Related News