Follow us:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर NCB की रेड, ड्राइवर को हिरासत में लिया

बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट के मामले में एनसीबी पहले ही जांच कर रही है. अर्जुन रामपाल का नाम भी इस मामले में उछल चुका है.

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की है. अभिनेता के अलग-अलग ठिकानों पर एनसीबी की रेड चल रही है. एनसीबी सूत्रों के अनुसार, अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है. दरअसल, बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट के मामले में एनसीबी पहले ही जांच कर रही है. अर्जुन रामपाल का नाम भी इस मामले में उछल चुका है.

फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी गिरफ्तार
एक दिन पहले एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार किया था. इसके साथ ही फिरोज नाडियाडवाला को एनसीबी ने समन भी भेजा है. इससे पहले छापेमारी में एनसीबी की टीम ने फिरोज के घर से ड्रग्स बरामद किया था.

जानकारी के मुताबिक, फिरोज के घर पर एनसीबी के सर्च ऑपरेशन में 10 ग्राम गांजा, तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं. एनसीबी मुंबई टीम ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर बानखेड़े के नेतृत्व में मुंबई में 5 ठिकानों पर रेड की थी. यह रेड ड्र्ग्स पैडलर्स और सप्लायर की धरपकड़ को लेकर की गई थी. करीब 4 से 5 ड्रग्स पैडलर्स सप्लायर हिरासत में लिए गए हैं. इस दौरान कमर्शियल मात्रा में ड्र्ग्स बरामद हुआ, जिसमे गांजा चरस, एक अन्य ड्रग्स बरामद हुई. साथ ही कैश बरामद किया गया और गाड़ियां भी बरामद की गई थी.

 

Related News