Follow us:

Netflix दो दिनों के लिए भारत में हो रहा है मुफ्त, जानिए कब और कैसे उठा पाएंगे इसका फायदा

यह एक प्रमोशन ऑफर होगा जिसके तहत लिमिटेड नंबर में यूजर्स को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लाने की कोशिश की जाएगी। इस फ्री ट्रायल को Netflix ऐप के जरिए एंड्राइड डिवाइस पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस फ्री ट्रायल को StreamFest के नाम से जाना जाएगा।

नई दिल्ली। पेड ओटोटी प्लेटफॉर्म Netflix की तरफ से भारत में दो दिनों के लिए अपनी स्ट्रीमिंग सर्विस का फ्री ट्रायल किया जाएगा। यह एक प्रमोशन ऑफर होगा, जिसके तहत लिमिटेड नंबर में यूजर्स को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लाने की कोशिश की जाएगी। इस फ्री ट्रायल को Netflix ऐप के जरिए एंड्राइड डिवाइस पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस फ्री ट्रायल को StreamFest के नाम से जाना जाएगा।

4 दिसंबर से फ्री ट्रायल की होगी शुरुआत Netflix की तरफ से फ्री ट्रायल के लिए एक कोड जारी किया जाएगा। Netflix का फ्री ट्रायल 4 दिसंबर से भारत में शुरू हो सकता है। Netflix की तीसरी तिमाही के रिजल्ट के दौरान कंपनी के सीओओ Greg Peters ने ऐलान किया कि कंपनी वीकेंड पर एक फ्री ट्रायल होस्ट करने की प्लानिंग कर रही है, जो एक प्रमोशनल ट्रायल होगा। Peters के मुताबिक इस ट्रायल की शुरुआत भारतीय मार्केट से होगी।

नही दर्ज करनी होगी डेबिट या क्रेडिट कार्ड की जानकारी

लीक रिपोर्ट के मुताबिक यूजर्स को Netflix के इस फ्री ट्रायल का लुत्फ उठाने के लिए पेमेंट मोड सेटअप नही करना होगा। यूजर्स सिंपल SteamFest ट्रायल पर साइऩ-अप करके इस सर्विस का आनंद ले सकेंगे। बता दें कि अभी तक एक माह के मुफ्त Netflix ट्रायल के लिए यूजर्स को पेमेंट के तौर पर डेबिट या क्रेडिट कार्ड की जानकारी दर्ज करनी होती थी। हालांकि इसका यह नुकसान होता था कि एक माह के बाद अगर आपने Netflix अकाउंड को साइन-आउट नही किया, तो अकाउंट से अगले माह के पेमेंट के तौर पर पेमेंट कट हो जाता था। हालांकि Netflix के प्रमोशनल ऑफर में यह नही होगा।

किन चीजों की होगी जरूरत

Netflix के फ्री ट्रायल के लिए यूजर्स को साइन-अप करना होगा। इसके लिए यूजर्स को अपना ई-मेल आईडी और फोन नंबर दर्ज करना होगा। इस डाटा को केवल वेरिफिकेशन और रिमाइंडर मैसेज भेजने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। कंपनी ने साफ किया है कि यह दो दिनों का बिल्कुल मुफ्त ट्रायल होगा। साथ ही यह ट्रायल भारत के सभी लोगों के लिए नही होगा। कंपनी एक लिमिटेड ग्रुप पर इसकी टेस्टिंग करेगी।

Related News