Follow us:

रतलाम के जावरा में ब्यूटी पार्लर के अंदर दुल्हन की हत्या

रतलाम। रतलाम जिले के जावरा में रविवार सुबह मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन की अज्ञात आरोपित ने गला रेत कर हत्या कर दी। आरोपित की पुलिस तलाश कर रही है। जावरा सीएसपी पीएस राणावत ने बताया कि शाजापुर निवासी दुल्हन सोनू पिता कमलसिंह यादव परिवार के साथ सुबह ही जावरा आई थी। सोनू की शादी रविवार को नागदा (उज्जैन) के गौरव जैन के साथ होने वाली थी। दुल्हन तैयार होने बहन के साथ ब्यूटी पार्लर गई थी।

पुलिस के अनुसार ब्यूटी पार्लर में अज्ञात युवक आया, जिसने पहले बाहर से फोन लगाया, उसके बाद ब्यूटी पार्लर में घुसकर धारदार हथियार से दुल्हन सोनू की गला रेत कर हत्या कर दी। अचानक हुए घटनाक्रम से सभी चौंक गए। दुल्हन को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

घटना के बाद से दुल्हन और दूल्हे दोनों के परिवार में मातम छा गया है। दुल्हन सोनू अपनी शादी के लिए सवरने ब्यूटी पार्लर गई थी, लेकिन उसे क्या पता था कि वहां मौत उसका इंतजार कर रही है। एक ही झटके में दोनों परिवारों के सारे सपने बिखर गए।

पहले हो चुकी है शादी

सोनू यादव की कुछ साल पहले उज्जैन निवासी युवक से शादी हुई थी, कुछ कारणों से वह रिश्ता टूट गया और तलाक हो गया था। अब यह दूसरी शादी नागदा के जैन समाज के युवक से कर रही थी। मामले की जांच में शाजापुर पुलिस भी जुट गई है, जावरा पुलिस से मामले में जानकारी ली गई है।