Follow us:

BSNL ने चार नए ब्रॉडबैंड प्लान किए लॉन्च, 300Mbps की स्पीड से मिलेगा डाटा

नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर देने के लिए चार नए ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए हैं। ये प्लान 449 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये और 1,499 रुपये के हैं। इन सभी प्लान में उपभोक्ताओं को कॉलिंग के साथ हाई-स्पीड डाटा मिलेगा। इतना ही नहीं इन ब्रॉडबैंड प्लान के साथ उपभोक्ताओं को डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी। तो आइए BSNL के इन नए ब्रॉडबैंड प्लान पर डालते हैं एक नजर...

BSNL का 449 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लानइस प्लान का नाम फाइबर बेसिक है। यूजर्स को इस प्लान में 30Mbps की स्पीड से 3300GB डाटा मिलेगा। अगर यूजर्स समय से पहले डाटा खत्म कर देते हैं, तो उनके प्लान की स्पीड को कम कर 2Mbps कर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

BSNL का 799 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

इस प्लान का नाम फाइबर वैल्यू है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 100Mbps की स्पीड से 3300GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में लैंडलाइन कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। वहीं, इस प्लान को केवल एक महीने के लिए सब्सक्राइब किया जा सकता है।

BSNL का 999 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

इस प्लान का नाम फाइबर प्रीमियम है। इस प्लान में यूजर्स को 200Mbps की स्पीड से 3.3TB डाटा मिलेगा। अगर यूजर्स समय से पहले डाटा खत्म कर देते हैं, तो उनके प्लान को स्पीड को कम कर 2Mbps कर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

BSNL का 1,499 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

इस प्लान का नाम फाइबर अल्ट्रा है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 300Mbps की स्पीड से 4000GB डाटा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी उपभोक्ताओं को डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन भी देगी।

BSNL के नए ब्रॉडबैंड प्लान से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी

BSNL ने प्रमोशनल बेसिस पर नए ब्रॉडबैंड प्लान को उन टेलीकॉम सर्किल में उतारा है, जहां कॉम्पिटिशन ज्यादा है। ये सभी नए ब्रॉडबैंड प्लान 1 ऑक्टूबर से 90 दिनों तक वैध रहेंगे, जिसके बाद कंपनी इन्हें अपने प्लेटफॉर्म से हटा सकती है या फिर इनकी उपलब्धता को बढ़ा सकती है।

 

Related News