Follow us:

Lava का शानदार स्मार्टफोन 7 जनवरी को होगा लॉन्च, 5000 रुपये होगी फोन की शुरुआती कीमत , दावा-गेम चेंजर होगा नया फोन

नई दिल्ली। घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava ने बड़ा खुलासा किया है। कंपनी ने ऐलान किया है कि 7 जनवरी को Lava का नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होगा। Lava के अपकमिंग स्मार्टफोन की एक झलक ट्वीटर पर दिखी, जब Lava के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से एक टीजर पोस्ट जारी किया गया। इसी के साथ फोन की लॉन्चिंग डेट 7 जनवरी का खुलासा हो गया। वहीं लीक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Lava कंपनी नए साल में एक 4 शानदार स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी।

हालांकि कंपनी के ऑफिशियल टीजर से फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर 7 जनवरी के इवेंट में कितने स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। Lava की तरफ से Twitter पर एक 8 सेकंड का एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जहां 7 जनवरी की हाईलाइट किया गया है। कंपनी ने कहा है कि यह तारीख सेव कर लें। साथ ही कंपनी ने कहा है कि 7 जनवरी जैसा स्मार्टफोन इंडस्ट्री में दोबारा नहीं होगा।5000 रुपये होगी फोन की शुरुआती कीमत

Lava ने इससे पहले Twitter पर एक और पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था कि अब "खेल बदलने वाला है"। इसके साथ हैशटैग #AbDuniyaDekhegi टैगलाइन पोस्ट की है। हालांकि कंपनी ने ट्वीटर पोस्ट में स्मार्टफोन की कोई डिटेल नही दी है। लेकिन लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि Lava कंपनी भारत में अगले साल जनवरी माह में चार नए स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। अगर इन चारों स्मार्टफोन की कीमत की बात करें, तो लीक रिपोट्स में दावा किया जा रहा है कि इन चारों स्मार्टफोन को 5,000 रुपये से लेकर 20,000 रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है।

हर प्राइस प्वाइंट पर लॉन्च करेगी स्मार्टफोन

Lava नए साल में हर एक प्राइस प्वाइंट पर स्मार्टफोन लॉन्चिंग की तैयारी में है, जहां मौजूदा वक्त में चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Xiaomi, Realme और Oppo का कब्जा है। अपनी इसी रणनीति के तहत कंपनी ने हाल ही में खासतौर पर महिलाओं के लिए एक फोन लॉन्च किया है। साथ ही कुछ वक्त पहले Lava ने भारत में तापमान मापने वाले स्मार्टफोन Lava Pulse 1 को लॉन्च किया था।