Follow us:

Micromax IN 1b का इंतजार हुआ खत्म, 10 दिसंबर को पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध

Micromax IN 1b पहली बार में 26 नवंबर को सेल के लिए आने वाला था लेकिन किसी कारण कंपनी को इसकी सेल कैंसिल करनी पड़ी। लेकिन अब यह स्मार्टफोन 10 दिसंबर को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यूजर्स इसे कंपनी की वेबसाइट और Flipkart से खरीद सकते हैं।

नई दिल्ली। Micromax ने पिछले महीने IN सीरीज के साथ भारतीय बाजार में धमाकेदार एंट्री की। इस सीरीज को लॉन्च करने के ​पीछे कंपनी का फोकस चाइनीज ब्रांड को टक्कर देना है। IN सीरीज के तहत कंपनी ने IN Note 1 और IN 1b स्मार्टफोन को पेश किया है। इनमें से IN Note 1 पहले ही सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। लेकिन यूजर्स अभी तक एंट्री लेवल स्मार्टफोन IN 1b का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन यूजर्स को लिए अच्छी खबर है कि IN 1b अब 10 दिसंबर को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Micromax IN 1b की कीमत और उपलब्धता

वैसे Micromax IN 1b पहली बार 26 नवंबर को सेल के लिए उपलब्ध होने वाला था लेकिन कंपनी को कुछ निजी कारण के चलते इसकी सेल को रद्द करना पड़ा। जिसके बाद से यूजर्स नई सेल डेट का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी देते हुए बताया है कि Micromax IN 1b भारत में पहली बार 10 दिसंबर को सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Micromax IN 1b की कीमत पर नजर डालें तो इसके 2GB + 32GB स्टोरेज की कीमत 6,999 रुपये और 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन ग्रीन, ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकेंगे। इसकी सेल 10 दिसंबर को दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

Micromax IN 1b के स्पेसिफिकेशन्स

Micromax IN 1b में 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 10W चार्जिंग सपोर्ट और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्राइड ओएस पर आधारित है जिसमें यूजर्स को दो साल तक ओएस अपडेट मिलते रहेंगे। फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है जबकि 2MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है।