Follow us:

10,000 रुपये से कम कीमत में 48MP कैमरा वाले इस फोन को भारत में लॉन्च करेगी Motorola

Motorola ने Moto E40 के लॉन्च को ट्विटर पर टीज किया है। जानकारी के मुताबिक डिवाइस की कीमत भारत में 10000 रुपये से कम हो सकती है और इस महीने के अंत तक या नवंबर की शुरुआत में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

नई दिल्ली| भारत में स्मार्टफोन की एक सीरीज लॉन्च करने के बाद Motorola बाजार में एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। Motorola ने Moto E40 के लॉन्च को ट्विटर पर टीज किया है। Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी ने Moto E40 के लॉन्च के बारे में कोई ऑफिशियल डेट शेयर नहीं की है, लेकिन Twitter पोस्ट के मुताबिक, फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। Motorola ने Twitter पर Moto E40 के लॉन्च को टीज़ करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया|

Motorola ने कुछ हफ़्ते पहले Edge 20 सीरीज़ को भारत में लॉन्च किया था। कंपनी ने शुरुआत में Moto Edge 20 और Moto Edge 20 Fusion को लॉन्च किया था, लेकिन बाद में टॉप ट्रिम मॉडल Moto Edge 20 Pro का भी अनावरण किया। दिलचस्प बात यह है कि मोटोरोला ने एक बजट टैबलेट Moto Tab G20 भी पेश किया था। मोटोरोला एज 20 सीरीज में जहां मिड-रेंज और प्रीमियम कैटेगरी के फोन शामिल हैं, वहीं Moto E40 के बजट फोन होने की उम्मीद है।

Moto E40 की संभावित कीमत और उपलब्धता

लीक हई जानकारी के मुताबिक, डिवाइस की कीमत भारत में 10,000 रुपये से कम हो सकती है और इस महीने के अंत तक या नवंबर की शुरुआत में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Moto E40के संभावित स्पेसिफिकेशंस

Moto E40 ने कई अलग-अलग अंतरराष्ट्रीय वेबसाइटों पर भी स्पॉट किया गया है। स्मार्टफोन को हाल ही में रोमानिया की एक रिटेलर साइट eMag पर देखा गया था और लिस्टिंग में सबसे पहले टिपस्टर रोलैंड क्वांड्ट थे। स्मार्टफोन के 6.5-इंच IPS HD + पैनल के साथ आने की उम्मीद है जो 720 x 1,600 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है।

Moto E40 के Unisoc T700 चिपसेट से संचालित होने की उम्मीद है जो 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ है। स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है और यह 10W चार्जर के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन Android 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। कैमरे के संदर्भ में, Moto E40 के 48 MP के प्राइमरी सेंसर, 2 MP के मैक्रो और 2 MP के सेंसर के साथ आने की उम्मीद है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है।

 

Related News