Follow us:

OnePlus Nord CE 5G का टीजर हुआ जारी, मिलेगा 64MP का कैमरा, इतनी हो सकती है कीमत

वनप्लस ने अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 5G का एक वीडियो टीजर जारी किया है। इस टीजर से डिवाइस के कैमरा की जानकारी मिली है। टीजर के अनुसार वनप्लस नॉर्ड सीई 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें प्राइमरी सेंसर 64MP होगा।

नई दिल्ली। Oneplus का नया स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 5G अगले सप्ताह भारत में लॉन्च होने वाला है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने वीडियो टीजर जारी कर इस अगामी डिवाइस के कैमरा की जानकारी साझा की है। वीडियो टीजर के अनुसार, अगामी वनप्लस नॉर्ड सीई 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 64MP मुख्य सेंसर होगा। हालांकि, अन्य सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है। अन्य फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को अगामी स्मार्टफोन में क्वालकॉम का Snapdragon 750G प्रोसेसर और पंच-होल डिस्प्ले मिल सकता है।

वनप्लस ने कई फोटो सैम्पल भी साझा किए हैं, जिन्हें अगामी OnePlus Nord CE 5G से क्लिक किया गया है। इन सैम्पल को देखने से यह पता चलता है कि कैमरा सेक्शन पर काफी काम किया गया है।

OnePlus Nord CE 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, OnePlus Nord CE 5G स्मार्टफोन 6.43 इंच के फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। साथ ही इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का Snapdragon 750G चिपसेट, 8GB रैम और 128GB की स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा फोन में 4,500mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 30टी Warp चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

OnePlus Nord CE 5G की संभावित कीमत

वनप्लस ने अभी तक Nord CE 5G स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स की मानें तो अगामी डिवाइस की कीमत 25,000 से 30,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। साथ ही इसे कई कलर ऑप्शन में उतारा जा सकता है।

OnePlus Nord

बता दें कि OnePlus Nord स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो OnePlus Nord एंड्राइड 10 बेस्ड OxygenOS 10.5 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच फुल एचडी प्लस Fluid AMOLED डिस्प्ले है। यह डिवाइस Snapdragon 765G प्रोसेसर से लैस है।

इसके अलावा डिवाइस में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें पहला 48MP का Sony IMX586 सेंसर, दूसरा 8MP का सेकेंड्री सेंसर, तीसरा 2MP का मैक्रो शूटर और चौथा 5MP का डेप्थ सेंसर है। जबकि इसमें सेल्फी के लिए ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी सेंसर 32MP का Sony IMX616 सेंसर और 8MP का सेकेंड्री सेंसर है।

 

Related News